Motorcyclist fell into a pothole on the road in Thane, Maharashtra, man dies in accident
File

    मुंबई: मुंबई के पूर्वी भंदूप उपनगर में बुधवार सुबह एक ‘बेस्ट’ बस ने एक चॉल के बिजली मीटर केबिन और एक ऑटो रिक्शा को टक्कर मार दी,जिसमें एक बुजुर्ग की मौत हो गई और दो अन्य व्यक्ति घायल हो गए। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

    दुर्घटना के बाद इलाके में यातायात बाधित हो गया और वाहनों को एक वैकल्पिक मार्ग की ओर मोड़ दिया गया। बृह्नमुंबई इलेक्ट्रिसिटी सप्लाई एंड ट्रांसपोर्ट (बेस्ट) के एक अधिकारी ने बताया कि तेंबीपाड़ा से भंदूप रेलवे स्टेशन की ओर जा रही बस सुबह करीब सात बजकर 15 मिनट पर भंदूप में अशोक केदारे चौक पर एक मोड़ पर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। 

    अधिकारी ने बताया, ”चालक बस पर से नियंत्रण खो बैठा, जिसके बाद बस एक चॉल के बिजली मीटर केबिन को टक्कर मारते हुए सामने से आ रहे एक ऑटो रिक्शा से जा टकराई।” अधिकारी ने बताया कि इस दौरान पैदल जा रहे पुंडलिक भगत (70) बस के अगले दाहिने पहिये और चॉल के बिजली कैबिन के बीच दब गए।

    उन्हें सिर और दाहिने हाथ पर गंभीर चोटें आईं। पुलिस उन्हें उपनगरीय मुलुंद में एक अस्पताल ले गई, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने बताया कि दुर्घटना में घायल हुए 44 और 65 साल के दो व्यक्तियों को इलाज के बाद अस्पताल से घर जाने की अनुमति दे दी गई। (एजेंसी)