Actress Salma Agha

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड की गुजरे जमाने मशहूर अभिनेत्री और गायिका सलमा आगा (Salma Agha) लूटपाट  (Robbery) का शिकार हो गईं। वर्सोवा (Versova) इलाके में बाइक सवार लुटेरे उनके हाथ से हैंड बैग (Handbag)  छीन कर फरार हो गए। बैग में उनका मोबाइल फोन और कुछ अन्य जरूरी सामान थे।

    65 वर्षीय सलमा आगा ने वर्सोवा पुलिस स्टेशन में शिकायत की। उन्होंने पुलिस को बताया कि वह शनिवार को ऑटो रिक्शा से वर्सोवा में अपने बंगले से एक केमिस्ट शॉप पर जा रही थीं। इस दौरान 2 लोग तेजी से बाइक पर आए और उनका बैग छीन कर फरार हो गए। सलमा आगा के मुताबिक, वर्सोवा पुलिस ने उनकी शिकायत को गंभीरता से नहीं लिया।

    FIR दर्ज होने में 3 घंटे लगने की पुलिस की बात से नाराज

    सलमा आगा ने बताया कि बैग में उनकी 2 मोबाइल, कुछ कैश और अन्य जरूरी सामान थे। घटना के बाद में वह तुरंत पुलिस स्टेशन पहुंची। वहां एक अधिकारी ने बताया कि एफआईआर दर्ज होने में 3 घंटे लगेंगे। वह नाराज होकर पुलिस स्टेशन से चली गयी और ट्विटर कर मुंबई पुलिस को इसकी जानकारी दी।

    पहले भी हुई लूट की कई वारदात

    उन्होंने कहा कि यह इस इलाके में ऐसी पहली वारदात नहीं है। इससे पहले भी ऐसी कई घटनाएं हो चुकी हैं। लुटेरों के पास महंगी मोटरबाइक थी और घटनास्थल के पास पुलिस की नाकाबंदी भी थी। शिकायत दर्ज होने में देरी का कारण पूछने पर वर्सोवा स्टेशन के एक अधिकारी ने कहा कि हम घटना के ही दिन एफआईआर दर्ज करते हैं।

    पुलिस ने अभिनेत्री से किया संपर्क

    मगर अभिनेत्री ने कहा कि उनके पास समय नहीं है और वह बाद में आएंगी। हमने उनसे संपर्क किया, लेकिन उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया। जब वह पुलिस स्टेशन आएंगी, तो हम एफआईआर दर्ज कर लेंगे।