urfi-javed-teases-chitra-wagh-is-great-new-tweet

    Loading

    मुंबई: मॉडल और एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) अक्सर अपने अतरंगी फैशन सेंस के लिए सुर्ख़ियों रहती है। वहीं, नए साल के शुरुआत में ही उर्फी मुश्किल में फंस गई है। बीजेपी महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष चित्रा वाघ (Chitra Wagh) ने उर्फी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है। उन्होंने उर्फी पर मुंबई की सड़कों पर न्यूडिटी फैलाने का आरोप लगाया था। इस शिकायत के बाद उर्फी काफी गुस्से में हैं। उर्फी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखकर चित्रा वाघ (Chitra Wagh) को चैलेंज किया है।

    उर्फी (Urfi Javed) ने पोस्ट में लिखा, “मैं एक ट्रायल या यह बकवास नहीं चाहती। अगर तुम अपनी और अपने परिवार की संपत्ति की घोषणा करोगे तो मैं जेल जाने को तैयार हूं। पहले दुनिया को बताओ कि एक राजनेता कितना पैसा कमाता है और कहां से कमाता है। समय-समय पर आपकी पार्टी के कुछ पुरुष कार्यकर्ताओं के खिलाफ दुर्व्यवहार के आरोप लगते रहे हैं। आपको कभी भी इस बारे में कुछ करते हुए नहीं देखा गया।”

    उर्फी ने एक अन्य पोस्ट के जरिए चित्रा वाघ को जवाब दिया है। मॉडल ने लिखा, “मेरा नया साल एक अन्य राजनेता द्वारा दायर शिकायत के साथ शुरू हुआ। क्योंकि इन राजनेताओं के पास वास्तव में कोई काम नहीं है। क्या ये राजनेता, वकील मूर्ख हैं? संविधान में ऐसा कोई क्लॉज नहीं है, जिसके आधार पर मुझे जेल भेजा जा सके। अश्लीलता और नग्नता की अवधारणा एक व्यक्ति से दूसरे व्यक्ति में भिन्न होती है। अगर मेरे शरीर का कोई खास हिस्सा दिखाई नहीं दे रहा है तो आप मुझे जेल नहीं भेज सकते। यह सब सिर्फ मीडिया का ध्यान आकर्षित करने के लिए हो रहा है।”

    उर्फी ने इस पोस्ट में चित्रा वाघ को सलाह भी दी है। उन्होंने लिखा, ‘मेरे पास आपके लिए एक बहुत अच्छा विचार है। मुंबई में मानव तस्करी और सेक्स ट्रैफिकिंग जैसी घटनाएं अभी भी हो रही हैं, आपको इसके बारे में कुछ करने पर विचार करना चाहिए। अनधिकृत डांस बार बंद करें जो अभी भी चल रहे हैं।”