After a minor dispute in Mumbai, the student was kicked and punched by the seniors, the video of being beaten up went viral.

    Loading

    मुंबई: एक छात्र (Student) को कॉलेज (College) में उसके सीनियर्स (Seniors) ने बुरी तरह से पीट (Beaten) दिया। बेरहमी से हुई इस पिटाई का सीसीटीवी कैमरे में कैद वीडियो (Video) भी सोशल मीडिया (Social Media) पर सामने आया है जो तेज़ी से वायरल (Viral Video) हो रहा है। वीडियो मुंबई के कांदिवली इलाके के एक कॉलेज के बाहर का बताया जा रहा है। मिड-डे की रिपोर्ट के मुताबिक, छात्र ने बताया कि, उसे अक्सर कॉलेज में परेशान किया जाता था और बड़े बाल रखने को लेकर उसका मज़ाक उड़ाया जाता था।    

    वीडियो में देखा जा सकता है कि, स्टूडेंट्स का एक ग्रुप  अचानक एक शख्स को बुरी तरह से पीटने लगता है। हालांकि अकेला शख्स जवाब में लड़ने की कोशिश करता है लेकिन एक के बाद एक कई लोग उसे पीटना जारी रखते हैं। 

    मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, करीब 10 से 12 लड़के मिलकर एक स्टूडेंट की पिटाई करते नजर आ रहे हैं।घटना 10 मार्च की बताई जा रही है। घटना के बाद कांदिवली पुलिस ने बताया कि इस मामले में एफआईआर दर्ज कर दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है और आगे की जांच चल रही है।