UP Nikay Chunav 2023

    Loading

    औरंगाबाद : ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) पार्टी ने अपना पहला राष्ट्रीय अधिवेशन (National Convention) 25 और 26 फरवरी को मुंबई में आयोजित किया है। अधिवेशन का समापन पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सांसद बैरिस्टर असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) की अध्यक्षता में होगा और इसमें राष्ट्रीय कार्यकारिणी सहित सभी राज्यों के प्रमुख पदाधिकारी भाग लेंगे। 

    अधिवेशन में एमआईएम से पार्टी संगठन, पार्टी विचारधारा और मिशन नीति के अनुसार काम करते हुए कुछ बदलाव करने की उम्मीद है या कैसे? दो दिवसीय सत्र में प्रदेश में पार्टी की स्थिति की योजना, भविष्य में किए जाने वाले बदलाव और प्रमुख पदाधिकारियों द्वारा व्यक्त किए गए विचारों और सुझावों पर भी विस्तृत चर्चा होगी। 

    अधिवेशन के पहले दिन (25 फरवरी) शनिवार को एमआईएम पार्टी की पूरी राष्ट्रीय कार्यकारिणी, राष्ट्रीय प्रवक्ता, सांसद, विधायक और विभिन्न राज्यों के क्षेत्रीय अध्यक्ष भाग लेंगे। प्रत्येक राज्य क्षेत्रीय अध्यक्ष को मुद्दों पर अपनी राय रखने और सलाह देने के लिए 15 से 20 मिनट का समय दिया जाएगा। सम्मेलन का पहला दिन होटल रमदा, 156 एमआईडीसी, मिलेनियम बिजनेस पार्क, सेक्टर 2, महापे नवी मुंबई में सुबह 10 बजे से शाम 5 बजे तक आयोजित किया है।

    अधिवेशन के दूसरे दिन (26 फरवरी) रविवार को एमआईएम पार्टी के जिला अध्यक्ष, नगर अध्यक्ष, महिला विंग, यूथ विंग, छात्रसंघ के जिला अध्यक्ष और देश के विभिन्न राज्यों के शहर अध्यक्ष सहित नगर निगम के सभी सदस्य पार्टी की ओर से चुनी गई नगर परिषद, जिला परिषद और ग्राम पंचायत के सदस्य हिस्सा लेंगे। वर्ष 2021-23 में सभी राज्यों के विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों में विधायक पद का चुनाव लड़ रहे प्रत्याशी भी भाग लेंगे। सम्मेलन का दूसरा दिन चेंबूर में  आयोजित किया गया है। सांसद बैरिस्टर असदुद्दीन ओवैसी राष्ट्रीय अधिवेशन के दोनों दिन मौजूद पार्टी के सभी पदाधिकारियों का मार्गदर्शन करेंगे। सत्र के पहले दिन सांसद बैरिस्टर असदुद्दीन ओवैसी सुबह 9 बजे से 9.30 बजे के बीच मीडिया से रूबरू होंगे। 

    राष्ट्रीय अधिवेशन के दौरान दो जनसभाओं का आयोजन

    एमआईएम पार्टी के पहले राष्ट्रीय अधिवेशन के दौरान पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एमपी बैरिस्टर असदुद्दीन ओवैसी, सांसद इम्तियाज जलील और अन्य प्रमुख पदाधिकारियों की उपस्थिति में मुंबई में दो जनसभाओं का भी आयोजन किया गया है। जिसमें प्रथम सभा 25 फरवरी शनिवार की शाम 7 बजे एमएम वैली रोड, मुंब्रा प्रभाग समिति के सामने, मुंब्रा, मुंबई और दुसरी सभा 26 फरवरी को रविवार की शाम 7 बजे वंदे मातरम ग्राउंड, गैलेक्सी होटल के निकट, म्हाडा वलवणी, मलाड पश्चिम, मुंबई में आयोजित की गई है।