अक्षय कुमार बहन की कंपनी ने विक्रोली मनसे नेता गणेश चुक्कल के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला किया दर्ज

    Loading

    मुंबई: विक्रोली मनसे विभाग प्रमुख गणेश चुक्कल (Vikhroli MNS department head Ganesh Chukkal) के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया है। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की बहन की कंपनी की ओर से ये शिकायत दर्ज की गई है। अक्षय की बहन की कंपनी ने पवई के हीरानंदानी गार्डन में एक इमारत में एक फ्लैट के ठेके को लेकर गणेश चुक्कल के खिलाफ ये शिकायत दर्ज कराई है। हालांकि गणेश चुक्कल ने इस मामले में सभी आरोपों से इनकार किया है। बता दें, गणेश चुक्कल यह मनसे के विक्रोली विभाग के प्रमुख हैं। मिली जानकारी के अनुसार, यह मामला पवई हीरानंदानी के एक फ्लैट से जुड़ा है।

    गणेश पर बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की बहन अलका के जाली हस्ताक्षर कर उनके साथ धोखाधड़ी करने का आरोप लगा है। अक्षय कुमार की बहन का पवई के हीरानंदानी इलाके में एक फ्लैट है, जिसे तीन साल की लीज पर गणेश चुक्कल को दिया गया था। इस किरायेदारी समझौते के अनुसार गणेश चुक्काला इस फ्लैट को खाली करना चाहते थे। हालांकि, उन्होंने मना कर दिया। इसके बाद मामला कोर्ट पहुंचा। इस बार, चुक्कल ने दावा किया कि उन्होंने 3 नहीं, बल्कि 30 साल के अनुबंध पर हस्ताक्षर किए थे। हालांकि अलका के वकील ने ऐसे किसी समझौते से इनकार किया है। 

    गणेश चुक्कल ने अदालत में कुछ प्रासंगिक दस्तावेज जमा किए। इस पूरे मामले पर अलका के वकील ने कहा है कि इस दस्तावेज और समझौते पर हस्ताक्षर फर्जी हैं। इसके बाद उन्होंने इस मामले में पवई और बांद्रा थाने में शिकायत दर्ज कराई हैं। इस मामले में गणेश चुक्कल ने कंपनी के सभी आरोपों को खारिज कर दिया है। गणेश चुक्कल ने कहा है कि उन्होंने कोई झूठे दस्तावेज जमा नहीं किए हैं, उनके खिलाफ लगाए गए आरोप झूठे हैं और उन्हें अदालत में साबित किया जाएगा। फिलहाल अलका की शिकायत के बाद पुलिस एक बार फिर गणेश चुक्कल से पूछताछ करेंगी।