mastermind of the gang who extorted money from people by trapping them in online sex arrested, Delhi Police exposed the 'sextortion racket'

    पालघर : महाराष्ट्र (Maharashtra) के पालघर जिले (Palghar District) में पुलिस (Police) ने जुलाई में पुणे (Pune) में हुई गोलीबारी (Shooting) के सिलसिले में एक वांछित आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस के एक अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी।

    वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक प्रमोद बदख ने कहा कि एक खुफिया सूचना पर कार्रवाई करते हुए एमबीवीवी पुलिस की अपराध शाखा ने मंगलवार को अक्षय उर्फ विजयकुमार शंकर पाटिल (26) को विरार (पश्चिम) में उसके ठिकाने से गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपी के पास से एक पिस्तौल, दो मैगजीन और छह कारतूस भी बरामद किए। आरोपी के खिलाफ अरनाला पुलिस थाने में शस्त्र अधिनियम और मुंबई पुलिस अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। 

    पुलिस के अनुसार अक्षय ने 16 जुलाई को पुणे के जेजुरी में हुई गोलीबारी के लिए कथित तौर पर अग्नेयास्त्र की आपूर्ति की थी। गोलीबारी के दौरान गणेश रस्कर (35) को दो लोगों ने बहुत करीब से उसके सिर में गोली मार दी थी। दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया था, लेकिन अक्षय तब से ही फरार चल रहा था।अक्षय के नाम कवथेमहंकल, शाहपुर (कोल्हापुर), पलुस (सांगली) और विश्रामबाग पुलिस थानों में कई मामले दर्ज हैं। (एजेंसी)