Peddlers like Salman were used to trap my family. Such attempts are going on, drug mafia is behind this: Sameer Wankhede
File Photo:ANI

    नयी दिल्ली/मुंबई. दोपहर की बड़ी खबर के अनुसार मुंबई ड्रग्स मामले में जांच कर रहे NCB के  जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) आज स्पेशल NDPS कोर्ट के सामने पेश हुए और अपने 2 एफिडेविट भी दाखिल किए। वहीं महाराष्ट्र की उद्धव सरकार के मंत्री नवाब मलिक द्वारा उन पर लगाए गए गंभीर आरोप के खिलाफ समीर वानखेड़े ने आज कोर्ट से कहा कि, मुझे अब धमकी दी जा रही है और मेरी बहन व मेरी स्वर्गीय माता को भी निशाना बनाया जा रहा है।” इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि, वह अब हर तरह की जांच के लिए भी तैयार हैं।

    दरअसल आज NDPS कोर्ट में एक एफिडेविट समीर वानखेड़े की तरफ से भी दाखिल किया गया है और दूसरा NCB की तरफ से है। जहाँ समीर वानखेड़े ने एफिडेविट में कहा है कि, “मुझे निरंतर धमकी दी जा रही है और इस जांच को भी प्रभावित किया जा रहा है।” वहीं NCB ने अपने एफिडेविट में कहा है कि क्रूज ड्रग्स मामले में जो स्वतंत्र पंच है वो अब होस्टाइल हो रहे हैं।

    निहायती घटिया आरोप और ओछी हरकत 

    इधर NCB अधिकारी समीर वानखेड़े ने फर्जी सर्टिफिकेट पर लगे आरोपों को सिरे से नकारते हुए कहा कि “ये सरासर गलत आरोप है और पहले से शादी शुदा होने को लेकर जो मुझ पर आरोप लगाए गए है, पहले उसकी जानकारी निकालनी चाहिए थी। ये निहायत घटिया आरोप है ओछी हरकत है। तथ्यहीन आरोप है, वहीं जिस औरत का तलाक हो चुका है उसके फोटो किसकी परमिशन से वायरल हो रही है? एक तलाक शुदा महिला को भी ये लोग नहीं छोड़ रहे है।” इसके साथ ही उन्होंने बताया है कि वह आज शाम को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे और वहीं अपना पक्ष रखेंगे। ख़बरों के अनुसार समीर वानखेड़े देर रात या फिर कल दिल्ली जाने की प्रबल संभवना है।

    बता दें कि बीते रविवार को ही समीर वानखेडे ने मुंबई पुलिस कमिश्नर को चिट्ठी लिखकर उन्हें किसी प्रकार के साजिश में फंसाए जाने की आशंका जाहिर की थी। उन्होंने अपनी चिट्ठी में यह भी लिखा था कि उन्हें सतर्कता संबंधी मामले में फंसाने के लिए बाकायदा योजनाबद्ध तरीके से कानूनी कार्रवाई का एक जाल बिछाया जा रहा है। फिलहाल समीर वानखेड़े आज शाम एक प्रेस कॉन्फ्रेंस भी कर सकते हैं।