Doctor beat up wife
Representative Pic

    Loading

    भायंदर : रविवार (Sunday) को दिनदहाड़े एक महिला डॉक्टर (Female Doctor) पर हमला कर उसे लूट लिया गया। घटना के वक्त डॉक्टर क्लिनिक में अकेली थी। हमलावर (Attacker) मरीज (Patient) बनकर आया था। इस वरदात के बाद शहर में सुरक्षा व्यवस्था (Security System) पर सवाल खड़ा हो गया है।

    इंडियन मेडिकल एसोसिएशन ने घटना की निंदा और हमलावर को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है। एसोसिएशन की अध्यक्ष डॉ.राखी अग्रवाल और प्रदेश ट्रेजरार डॉ.राजीव अग्रवाल ने कहा की इस घटना को लेकर वे जल्द ही पुलिस कमिश्नर को पत्र सौंपेगे। दिनदहाड़े हुई इस वारदात से शहर के डॉक्टर बुरी तरह सहम गए हैं।

    डॉक्टर के सिर में करीब 30 टांके आए हैं। उसका उपचार एक निजी अस्पताल में चल रहा है। फिलहाल उसकी हालत स्थिर है। घटना भायंदर पश्चिम में सत्संत रोड की है। जख्मी डॉक्टर का नाम गायत्री जैसवाल है। हमलावर मरीज बनकर आया था।बताया गया की डॉक्टर अपनी ओम  क्लिनिक में मरीज देख रहीं थी। बाकी मरीजों के जाने का हमलावर दवाखाना के बाहर बैठकर इंतजार करता रहा। जब दवाखाना में डॉक्टर अकेली हो गईं तो वह अंदर घूसा।और वहां पड़ी बीपी मशीन से डॉक्टर के सिर पर एक के बाद एक वार कर किया। डॉक्टर लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गई। बताया गया है कि अर्धमूर्छित होने के बाद हमलावर लूट कर फरार हो गया है।भायंदर थाने के पीआई मुकुतराव पाटिल ने बताया कि लूट में नगदी पर्स, चैन, अंगूठी शामिल है।आरोपी की तलाश जारी है।