PM Modi Birthday

    मुंबई. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) के जन्मदिन (Birthday) पर बीजेपी (BJP) की तरफ से मुंबई (Mumbai) सहित पूरे राज्य में विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए गए। जरूरतमंद लोगों को अनाज का वितरण, रक्तदान शिविर, स्वास्थ्य जांच शिविर, केंद्र सरकार की योजनाओं के लाभार्थियों से संपर्क जैसे सेवा-समर्पण अभियान चलाया गया। अभियान के अवसर पर भाजपा प्रदेश कार्यालय में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यों पर आधारित छायाचित्रों की प्रदर्शनी का उद्घाटन पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) के हाथों किया गया।

    इस दौरान बोलते हुए फडणवीस ने कहा कि प्रधानमंत्री बनने के बाद से ही नरेंद्र मोदी ने केंद्र सरकार के माध्यम से अनेक कल्याणकारी योजनाओं को प्रभावी तरीके से क्रियान्वित करके गरीब कल्याण के संकल्प को प्रत्यक्ष में लाया है। इस अवसर पर राष्ट्रीय सचिव विनोद तावडे, प्रदेश महामंत्री श्रीकांत भारतीय, अभियान प्रमुख राज पुरोहित, प्रदेश सचिव संदीप लेले,  महिला मोर्चा अध्यक्ष उमा खापरे, प्रदेश मुख्य प्रवक्ता केशव उपाध्ये इत्यादि लोग उपस्थित थे। 

    7 अक्टूबर तक चलेगा सेवा-समर्पण अभियान

    मुंबई के माटुंगा स्थित डेविड ससून चिल्ड्रेन स्कूल में बच्चों के लिए मुफ्त स्वास्थ्य शिविर आयोजित किया गया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के अवसर और उनके जनसेवा के कार्यकाल को 20 साल पूरा होने के अवसर पर इन अभियानों का आयोजन किया गया था। सेवा-समर्पण अभियान 7 अक्टूबर तक चलेगा।