BJP Manoj Kotak
File Photo

    मुंबई : बीजेपी सांसद (BJP MP) मनोज कोटक (Manoj Kotak) ने आज तमिलनाडु (Tamil Nadu) के कुन्नूर के हुए हेलीकॉप्टर दुर्घटना (Helicopter Crash) में चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ, (Chief of Defense Staff) जनरल बिपिन रावत (General Bipin Rawat) की मृत्यु पर शोक (Condolences) व्यक्त करते हुए श्रद्धांजलि (Tribute) दी।

    मनोज कोटक ने ट्वीट कर कहा कि ‘जनरल बिपिन रावत, उनकी पत्नी और बहादुर सशस्त्र बलों के जवानों के दुखद नुकसान पर शोक व्यक्त करता हूं। मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिवारों के साथ हैं। राष्ट्र की सुरक्षा के लिए उनके निरंतर समर्पण के लिए राष्ट्र उनका सदा आभारी रहेगा’।

    मनोज कोटक ने किया ट्वीट

    गौरतलब है कि बुधवार को तमिलनाडु के कुन्नूर के पास भारतीय वायुसेना के एक हेलिकॉप्टर के दुर्घटनाग्रस्त होने से चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ बिपिन रावत, उनकी पत्नी सहित 13 लोगों की मौत हो गई। जिसकी पुष्टि स्वयं भारतीय सेना ने ट्वीट के जरिए दी। 

    बता दें कि दुर्घटना हेलीपैड से करीब 10 किमी की दूरी पर हुई जहां इसे उतरना था। भारतीय वायु सेना (IAF) Mi-17V5 हेलीकॉप्टर, चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल बिपिन रावत को लेकर तमिलनाडु के वेलिंगटन में अपने गंतव्य पर पहुंचने से कुछ मिनट पहले क्रैश हो गया। हेलिकॉप्टर ने सुलूर एयर बेस से सुबह 11.48 बजे उड़ान भरी थी और दोपहर करीब 12.22 बजे उसके लापता होने की सूचना मिली थी। सूत्रों की माने तो चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल बिपिन रावत और उनकी पत्नी के साथ-साथ अन्य सशस्त्र बलों के जवानों के पार्थिव शरीर के गुरुवार शाम तक दिल्ली पहुंचने की उम्मीद है।

    राजनेताओं और बॉलीवुड के हस्तियों ने शोक व्यक्त किया

    वहीं राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद, प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी और कई अन्य नेताओं, राजनेताओं और गायिका लता मंगेशकर, अभिनेता कंगना रनौत, कमल हासन और अन्य बॉलीवुड के हस्तियों ने बिपिन रावत, उनकी पत्नी मधुलिका और 11 अन्य की मौत पर दुख और शोक व्यक्त किया है।

    राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद ने किया ट्वीट

    गायिका लता मंगेशकर ने ट्वीट के जरिए दी श्रद्धांजलि