then-opposition-partys-20-25-mlas-will-come-with-us-chandrashekhar-bawankule-predicted

    Loading

    मुंबई/औरंगाबाद: महाराष्ट्र बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले (Chandrashekhar Bawankule) ने दावा किया है कि जल्द ही कांग्रेस (Congress) समेत अन्य विपक्षी दल के नेता उनकी पार्टी को ज्वाइन करने वाले हैं। उन्होंने इस लिस्ट में पूर्व सीएम विलासराव देशमुख के पुत्र अमित देशमुख (Amit Deshmukh) और धीरज देशमुख की ओर भी इशारा किया है। बावनकुले ने गुरुवार को औरंगाबाद दौरे पर अमित देशमुख के बीजेपी ज्वाइन (BJP Join) करने की चर्चा को लेकर बड़ा बयान दिया है। 

    उन्होंने कहा कि आने वाले समय में कई दिग्गज नेता बीजेपी में शामिल होने वाले हैं। बावनकुले ने भविष्यवाणी करते हुए कहा कि जल्द ही बड़े बम विस्फोट होंगे। 

    प्रकाश आंबेडकर ने भी कांग्रेस पर साधा निशाना

    इससे पहले वंचित आघाडी के नेता प्रकाश आंबेडकर ने भी कहा कि अब कांग्रेस में कुछ बचा नहीं है। उन्होंने पूर्व सीएम अशोक चव्हाण और पूर्व कैबिनेट मंत्री अमित देशमुख की ओर इशारा करते हुए कहा की लातूरकर और नांदेड़कर कभी भी बीजेपी की गोद में जाकर बैठ सकते हैं।

    बीजेपी में जल्द ही कई ऐसे बड़े नेताओं की एंट्री होने वाली है, जिससे महाराष्ट्र की राजनीति में बड़ा बम विस्फोट होगा। विपक्ष के कई बड़े नेता हमारे साथ आएंगे और जल्द ही महाविकास आघाड़ी खाली हो जाएगी। ठाकरे गुट के भी कई नेता मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के संपर्क में हैं। अब आघाडी की उलटी गिनती शुरू हो गई है।

    -चंद्रशेखर बावनकुले, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष, महाराष्ट्र

    पार्टी में कितना भी संकट आए, मैं कांग्रेस छोड़ने वाला नहीं हूं। शिंदे-फडणवीस सरकार की वैधता को लेकर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई जारी है। ऐसे में पता नहीं यह सरकार कितने दिन चलेगी। राज्य में पहली बार बीजेपी की सरकार ढाई दिन चली। इसके बाद आघाड़ी की सरकार ढाई साल चली। अब राज्य में तीसरी सरकार है। पता नहीं कब राज्य में चौथी सरकार आ जाए।

    -अमित देशमुख, कांग्रेस नेता