chandrakant patil

    Loading

    मुंबई:  मुंबई (Mumbai) सहित राज्य की महानगरपालिकाओं के चुनाव में भाजपा-मनसे (BJP-MNS) युति की कोई संभावना नहीं है। इस तरह का स्पष्टीकरण भाजपा (BJP) के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल (Chandrakant Patil) ने दिया है। उन्होंने कहा कि परप्रांतीय के मुद्दे पर मनसे की भूमिका संघ और भारतीय जनता पार्टी को स्वीकार्य नहीं है। वे संघ की विचारधारा के खिलाफ नहीं जा सकते। पाटिल ने चीनी मिलों को लेकर राज्य के उप मुख्यमंत्री अजीत पवार (Ajit Pawar) पर निशाना साधा है।

    पिछले कुछ महीनों से मनसे और भाजपा के बीच चुनावी गठजोड़ को लेकर चर्चा गरम है। इस बीच भाजपा अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल और मनसे प्रमुख राज ठाकरे की दो बार चर्चा भी हुई थी। मनसे की तरफ से यह कहा गया था कि परप्रांतीय के मुद्दे पर उसकी भूमिका वैसी नहीं है जैसा की बताया जाता है। राज ठाकरे ने अपने भाषण की सीडी भी पाटिल को दी थी। पाटिल ने कहा है कि वह अपनी ताकत पर चुनाव जीतने में सक्षम हैं। पाटिल ने भाजपा से बगावत को तैयार नेताओं को आगाह करते हुए कहा है कि दो-चार नगरसेवक यदि दूसरी पार्टियों में जाएंगे तो उन्हें पश्चाताप करना पड़ेगा। 

    अजीत पवार पर निशाना साधा

    भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान आगामी महानगरपालिकाचुनाव, जरंडेश्वर शुगर फैक्ट्री, आर्यन खान पर सवालों का उत्तर देते हुए महाविकास सरकार, उपमुख्यमंत्री अजीत पवार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि एक आम नागरिक के तौर पर मेरा एक सवाल है कि उन्हें शाहरुख खान के बेटे से प्यार क्यों हुआ है? मेरा मतलब नवाब मलिक इस बारे में रोज कुछ न कुछ कहेंगे तो महाराष्ट्र सरकार अब सुप्रीम कोर्ट जाएगी। चंद्रकांत पाटिल ने कहा कि यदि 64 फैक्ट्रियां बिक चुकी हैं तो इसकी जांच करें। हमने किसी को नहीं रोका है। जरंडेश्वर का विषय अलग है। इसकी ईडी जांच चल रही है।