Chandrakant Patil
चंद्रकांत पाटिल (Photo Credits-ANI Twitter)

    Loading

    मुंबई: पिछले कुछ दिनों से राज्य में माफिया सरगना दाऊद इब्राहिम (Dawood Ibrahim) की चर्चा जोरों पर है। दाऊद इब्राहिम के करीबियों से आर्थिक व्यवहार मामले में अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री नवाब मलिक (Nawab Malik) जेल (Jail) में हैं। विपक्ष के नेता देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) ने आरोप लगाया है कि दाऊद इब्राहिम के रिश्तेदार को वक्फ बोर्ड का मेंबर बनाया गया है। अब बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल (Chandrakant Patil) ने दाऊद  को लेकर महाविकास आघाड़ी सरकार (Mahavikas Aghadi Government) पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि बेचारा दाऊद यहां आने से डरता है और ये दाऊद से डरते हैं। जिसकी वजह से नवाब मलिक से इस्तीफा नहीं लिया जा रहा है। चंद्रकांत पाटिल ने यह भी दावा किया है कि देर सबेर ही सही ठाकरे सरकार के कम से कम 10 मंत्रियों को इस्तीफा देना पड़ेगा।

    विधानभवन परिसर में पत्रकारों से बातचीत के दौरान प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष पाटिल ने सवाल किया कि आखिर पिछले 20 दिनों से नवाब मलिक के विभाग की फाइलों पर कौन हस्ताक्षर कर रहा है। ऐसा तो नहीं है न कि हस्ताक्षर के लिए फाइलों को जेल भेजा जाता है। 

    …तो कार्रवाई करो, हम डरते नहीं हैं

    चंद्रकांत पाटिल ने यह भी कहा कि सरकारी अधिकारी कर्मचारियों को गिरफ्तार किए जाने के बाद निलंबित कर दिया जाता है, लेकिन मलिक पिछले 20 दिनों से न्यायायिक हिरासत में हैं। उनका न तो इस्तीफा नहीं लिया गया है न ही उनके विभाग को किसी अन्य मंत्री को दिया गया है। पाटिल ने कहा है कि जब से राज्य में महाविकास अघाड़ी की सरकार गठित हुई है तब से सिर्फ धमकियां दी जा रही हैं। उन्होंने कहा कि आपकी सरकार आए 28 महीने हो गए हैं। तुम सिर्फ धमकी दे रहे हो। यदि हम में से कोई एक दोषी है तो कार्रवाई करो, हम डरते नहीं हैं।