Chandrashekhar Bawankule

    Loading

    कोल्हापुर/मुंबई: बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के प्रमुख शरद पवार (Sharad Pawar) को तांत्रिक बताते हुए कहा था कि सत्ता के लिए उन्होंने उद्धव ठाकरे पर जादू-टोना किया है। जिसको लेकर एनसीपी की तरफ से किए जा रहे हमलों के बीच चंद्रशेखर बावनकुले (Chandrashekhar Bawankule) ने एक बार फिर से एनसीपी प्रमुख शरद पवार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि उद्धव ठाकरे पवार के ट्रैप में पूरी तरह फंसे हैं। शरद पवार के कहने पर ठाकरे कुछ भी कर सकते  हैं। वे कांग्रेस (Congress) के मंच पर भी बैठ सकते हैं।

    बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बावनकुले संगठन को मजबूत करने के उद्येश्य से राज्य व्यापी दौरा कर रहे हैं। अब तक 25 जिलों में लोगों से संवाद स्थापित कर चुके हैं। शनिवार को कोल्हापुर में आयोजित पत्रकार परिषद में बावनकुले ने कहा कि सत्ता के लिए उद्धव ठाकरे की बुद्धि भ्रष्ट करने का काम शरद पवार ने किया है। 

    उद्धव ठाकरे ने की सबसे बड़ी गलती

    उन्होंने कहा कि मैं किसी के लिए भी गलत शब्दों का उपयोग नहीं करता हूं। मैं महाराष्ट्र की संस्कृति के मुताबिक ही बोलता हूं। इतने सालों तक उद्धव ठाकरे ने बीजेपी के साथ रहकर विधानसभा, लोकसभा चुनाव का प्रचार किया, लेकिन चुनाव के बाद उद्धव ठाकरे ने शरद पवार का सुन कर विचारों से समझौता किया यह उनके जीवन की सबसे बड़ी गलती है। राज्य की कुछ पार्टियां सत्ता के बगैर रह नहीं सकती हैं। बावनकुले ने कहा कि उद्धव ठाकरे को बालासाहेब ठाकरे का विचार छोड़ने से कोई फर्क नहीं पड़ता है, उन्हें कांग्रेस और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी ही चाहिए।