fraud
Representative Photo

    मुंबई: एल.टी.मार्ग पुलिस (LT Marg Police) ने चार लोगों को गिरफ्तार (Arrested) किया है, जिन्होंने खुद को जीएसटी अधिकारी (GST Officer) बताकर एक व्यापारी के कार्यालय से करीब 11 लाख रुपए की धोखाधड़ी (Fraud) की थी। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों के पास से धोखे से लिए हुए 11 लाख रुपए भी बरामद कर लिया है और आगे की जांच कर रही है।

    एल.टी.मार्ग पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक दीपक निकम ने बताया कि कालबादेवी इलाके के एक व्यापारी ने शिकायत दर्ज कराई थी की चार अज्ञात लोगों ने उनके कार्यालय में आ कर खुद को सेल्स टैक्स और जीएसटी का अधिकारी बताकर 11 लाख रुपए लेकर चले गए है।  व्यापारी को शक तब हुआ जब उन लोगों ने बिना किसी पंचनामे और डॉक्यूमेंट्स दिए वहां से पैसे लेकर निकल गए। 

    पुलिस ने किया चार आरोपियों को गिरफ्तार 

    व्यापारी ने इसकी शिकायत तुरंत एल.टी.मार्ग पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई गई और पुलिस ने आईपीसी की धारा 170,171,420,419 और 34 के तहत केस दर्ज कर, घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे और गुप्त सूचना के आधार पर चारों आरोपी हितेश कमलाकर वसईकर (42), मच्छिन्द्र सोमनाथ कांगणे (34), प्रकाश सदाशिव शेगर (55) और संतोष शिवाजीराव जगदाले (38) को गिरफ्तार किया गया। उनके पास से ठगी के पैसे भी बरामद किए गए है। पुलिस हिरासत में लेकर जांच कर रही है की इन्होंने कहां और कितनी वारदात को अंजाम दिया है।