Eknath shinde Pune
मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे (फाइल फोटो)

Loading

मुंबई: महाराष्ट्र (Maharashtra News) से मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे (CM Eknath Shinde) मालवन (Malvan) दौरे पर गए है। इस वक्त उन्होंने कहा, ”किसानों पर आया संकट दूर हो। सेवक के रूप में कार्य करने का अवसर मिला। अवसर का लाभ उठाकर महाराष्ट्र की जनसेवा और विकास जारी है।” दरअसल CM शिंदे मालवन के अंगनेवाड़ी में भराडी देवी के यात्रा उत्सव प्रोग्राम में यह बोल  रहे थे।  

देवी के उत्सव में CM शिंदे 

लाखों भक्तों की आस्था का स्थल आंगनवाड़ी में भराड़ी देवी की यात्रा आज बड़े हर्षोल्लास के साथ संपन्न हो रही है। इस खास मौके पर आंगणेवाडी में आज भक्तों के साथ-साथ राजनीतिक नेता भी नजर आ रहे हैं। यहना बड़े पैमाने पर उत्सव हो रहा है। 

विकास के लिए फैसले ले रही सरकार

मिली जानकारी के मुताबिक, भराड़ी देवी मंदिर में मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, विधानसभा अध्यक्ष राहुल नार्वेकर, स्कूल शिक्षा मंत्री दीपक केसरकर, उद्योग मंत्री उदय सामंत, रवींद्र फाटक, नीलेश राणे आदि ने दर्शन किये। इसके बाद मुख्यमंत्री शिंदे ने श्रद्धालुओं से बातचीत की और कहा कि सरकार कोकण और राज्य के विकास के लिए समय-समय पर फैसले ले रही है। 

मंदिर की पूरी तैयारी 

बता दें कि इस बीच मंदिर प्रशासन ने भक्तों को आसान दर्शन की सुविधा दी है। इस साल के यात्रा महोत्सव में 10 से 15 लाख श्रद्धालुओं के शामिल होने की उम्मीद है। यात्रा के सुचारु संचालन के लिए जिला प्रशासन ने तैयारियां कर ली हैं। मंदिर प्रशासन द्वारा पूरे मंदिर को फूलों की सजावट से आकर्षक रोशनी से सजाया गया है। गौरतलब हो कि आज शिंदे की मौजूदगी में महायुति बारामती में रोजगार मेला आयोजित कर रही है।