CM Eknath Shinde threat to Uddhav Thackeray
एकनाथ शिंदे-उद्धव ठाकरे (फाइल फोटो)

लगातार ठाकरे समुह की ओर से हो रहे आरोपों का पलटवार करते हुए सीएम एकनाथ शिंदे ने उध्दव ठाकरे को धमकी दी है । शिंदे ने कहा है कि ठाकरे अपनी मर्यादा में रहें नहीं तो उनका सारा कच्चा चिट्ठा सबके सामने खोल दूंगा ।

Loading

मुंबईः देश में लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections 2024) के सरगर्मियों के बीच सीएम एकनाथ शिंदे (CM Eknath Shinde) ने भी पुर्व सीएम उध्दव ठाकरे (Uddhav Thackeray) पर पलटवार किया। उन्होंने कहा कि उध्दव की लंदन से लेकर लखनऊ की तमाम फाइल्स उनके पास हैं । शिंदे ने धमकी देते हुए कहा कि ठाकरे अपनी मर्यादा में रहें नहीं तो उनका सारा कच्चा चिट्ठा सबके सामने खोल दूंगा । इसके बाद उन्हें मुंह दिखाने की जगह नहीं मिलेगी । सीएम शिंदे ने यह बात एक मराठी चैनल से हुई बातचीत में कही ।

उन्होंने कहा कि लखनऊ में 200 एकड जमीन पर चथुर्वेदी ने कब्जा कर लिया था और सभी जानते हैं कि यह जमीन किसके पास हैं लंदन मे संपत्ति किसकी है । ये सारे दस्तावेज मौजूद हैं । फिलहाल हम सीमा में रहना चाहते हैं । शिवसेना प्रमुख बालासाहेब और आनंद दिघे ने हमें सिखाया हैं कि व्यक्तीगत आरोप नहीं लगाना चाहिए । उन्होनें आदित्य ठाकरे को आडे हाथों लेते हुए कहा कि वह सोने का चम्मच लेकर पैदा हुए लेकिन बालासाहेब के संस्कार भूल गए हैं ।

मुझे ज्यादा मजबूर न करे

एकनाथ शिंदे ने ठाकरे परिवार को चेतावनी देते ह्ए कहा कि मुझे ज्यादा मजबूर नहीं किया जाना चाहिए। उन्होनें आदित्य ठाकरे उस दावे पर भी हमला बोला जिसमें कहा गया था कि एकनाथ शिंदे के पास कैश गोदाम मिला है । सीएम ने कहा कि राज्य के लोग जानते है कि मेरी आय क्या है और कंटेनर कहा गए है । सीएम ने कहा कि मेरे पास कोई संपत्ती नहीं हैं । हम लोगों की सेवा करना चाहते हैं लेकिन मेरे बारे में आधारहीन आरोप लगाए गए फिर ठाकरे परिवार की पुरी पोल खोल कर रख दूंगा क्योंकी हर चीज की एक सीमा होती है । अगर उसे क्रॅास किया गया तो फिर मैं अपना संयम खो दूंगा ।