एक्ट्रेस कंगना रनौत के खिलाफ अंधेरी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज

    मुंबई: एक्ट्रेस कंगना रनौत (Actress Kangana Ranaut) के भीख में मिली आजादी वाले बयान को लेकर कांग्रेस नेताओं (Congress Leaders) में भारी नाराजगी है। इस बयान के विरोध में मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष भाई जगताप (Mumbai Congress President Bhai Jagtap) ने अंधेरी पुलिस स्टेशन (Andheri Police Station) में कंगना रनौत के खिलाफ शिकायत दर्ज (Complaint Filed ) कराई। इस मौके पर मुंबई कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष अध्यक्ष चरण सिंह सप्रा, पूर्व सांसद संजय निरुपम, पूर्व मंत्री सुरेश शेट्टी, अशोक जाधव, क्लाइव डायस और सूरज सिंह ठाकुर समेत सभी स्थानीय पदाधिकारी और बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता  मौजूद थे।

    इस दौरान कार्यकर्ताओं ने कंगना रनौत और मोदी सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। भाई जगताप ने कहा कि हमने मांग की है कि कंगना के खिलाफ एफआईआर दर्ज करके देशद्रोह का मामला दर्ज किया जाना चाहिए। 

    कंगना ने किया लाखों लोगों का अपमान 

    मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष भाई जगताप ने कहा कि एक्ट्रेस ने इस तरह का बयान देकर देश की आजादी में अपना योगदान देने वाले लाखों लोगों का अपमान किया है। जगताप ने कहा कि जब तक कंगना अपने बयान के लिए माफ़ी नहीं मांगती है। कांग्रेस का विरोध जारी रहेगा।