CM Shinde

Loading

मुंबई: महाराष्ट्र (Maharashtra) में चल रहे विभिन्न और प्रस्तावित विकास कार्यों (Development Works) को मिशन मोड (Mission Mode) पर पूरा किया जाए। ऐसा निर्देश मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे (Chief Minister Eknath Shinde) ने दिया। सह्याद्रि गेस्ट हाउस पर गुरुवार को विभिन्न विभागों के सचिवों की उपस्थिति में समीक्षा बैठक की गई। इस अवसर पर उद्योग मंत्री उदय सामंत, सांसद गजानन कीर्तिकर, गोपाल शेट्टी, विधायक अमित साटम,  संजय गायकवाड सहित सहित अपर मुख्य सचिव, प्रमुख सचिव, विभिन्न विभागों के सचिव उपस्थित थे। 

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रशासनिक निकाय जनप्रतिनिधियों के विधानसभा क्षेत्रों में सड़कों, पार्कों, सिंचाई परियोजनाओं, मुख्य सड़कों, फ्लाईओवरों आदि कार्यों को समयबद्ध तरीके से पूरा करने के लिए मिशन मोड पर काम करें। सांसद कीर्तिकर और गोपाल शेट्टी ने मांग की कि मुंबई नगर निगम क्षेत्र में खेल और मनोरंजन के लिए मैदानों के देखभाल हस्तांतरण पर रोक हटा दी जानी चाहिए। 

सीएम ने दिया बीएमसी कमिश्नर को ये निर्देश

 मुख्यमंत्री ने बीएमसी कमिश्नर को इस संबंध में एक नीति बनाने का निर्देश दिया। वर्सोवा अंधेरी में खाड़ी से गाद निकालने और वहां मछली पकड़ने के लिए एक नया जेटी बनाने के बारे में चर्चा हुई। विधायक संजय गायकवाड़ के विधानसभा क्षेत्र बुलढाणा में विभिन्न मुद्दों पर चर्चा हुई।  बुलढाणा शहर के पास एक कृषि महाविद्यालय और मोटाला तालुका में एक नया एमआईडीसी की स्थापना, बुलढाणा शहर के लिए एक रिंग रोड स्वीकृत करने और बुलढाणा-खामगांव सड़क पर बोथा अभयारण्य में एक फ्लाईओवर का निर्माण आदि कार्यों पर चर्चा की गई।