aaditya
pic (Twitter)

    Loading

    मुंबई: राज्य में महानगरपालिका सहित अन्य चुनाव शिवसेना-महाविकास आघाड़ी के घटक दलों के साथ मिल कर लड़ सकती है। इस तरह का संकेत युवा सेना प्रमुख और राज्य के पर्यटन मंत्री आदित्य ठाकरे (Aaditya Thackeray) ने दिया है। उन्होंने कहा कि राज्य के विकास (Development) के लिए हम सभी एक साथ काम कर रहे हैं, चुनाव भी मिल कर लड़ना चाहिए।

    आदित्य ठाकरे ने पुणे (Pune) में युवा सेना के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं सम्मलेन में शामिल होने के बाद पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि चुनाव की घोषणा होने दीजिए, उसके बाद निर्णय लिया जाएगा। महाराष्ट्र (Maharashtra) का विकास जरूरी है और हम वह कर रहे हैं। मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्री और राजस्व मंत्री, हम सब मिलकर काम कर रहे हैं। कुछ महानगरपालिकाओं के चुनाव जल्द होने वाले हैं। हमारी मंशा आघाड़ी के घटक दलों के साथ मिलकर लड़ने की है। 

    कोरोना नियमों का पालन करने की अपील 

    आदित्य ठाकरे ने क्रिसमस मनाते और नए साल का स्वागत करते समय सभी से कोरोना नियमों का पालन करने की भी अपील की है। उन्होंने कहा हम दो साल से कोरोना का सामना कर रहे हैं और अब ओमीक्रोन वायरस के साथ इसका खतरा और बढ़ गया है। जिसको देखते हुए कोरोना नियमों का पालन करना बहुत जरुरी है।