rajypaal -somiya

    Loading

    मुंबई: विधान परिषद में विपक्ष के नेता प्रवीण दरेकर (Praveen Darekar) ने कहा कि यदि सीएसआईएफ (CSIF) के जवान नहीं होते तो खार पुलिस थाने (Khar Police Station) के बाहर बीजेपी नेता किरीट सोमैया (Kirit Somaiya) की जान चली जाती थी। सरकार के दबाव में झूठा मामला दर्ज करने का प्रयास किया गया। 

    प्रवीण दरेकर के नेतृत्व में बीजेपी के एक प्रतिनिधिमंडल ने राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात की। राज्यपाल के साथ मुलाकात के बाद  दरेकर ने कहा कि हमने राज्यपाल से मुलाकात कर उन्हें बताया कि राज्य सरकार  की तरफ से पुलिस पर दबाव डाला जा रहा है। राज्य में अराजकता की स्थिति है। पूर्व सांसद किरीट सोमैया ने पूरे घटना क्रम को राज्यपाल सुनाया है। उन्होंने बताया कि जो एफआईआर दिखाई गई वह झूठी थी।   

    दबाव में पूर्व महापौर महाडेश्वर को गिरफ्तार किया गया

    दरेकर ने कहा कि पुलिस थाने के बाहर 60 से 70 लोगों की भीड़ ने हमला किया और किरीट सोमैया के वाहन के चालक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। सीसीटीवी फुटेज में 50 से 60 लोगों की उपस्थिति दिखाई दे रही है। दबाव में पूर्व महापौर महाडेश्वर को गिरफ्तार किया गया। प्रतिनिधि मंडल में मुंबई भाजपा अध्यक्ष मंगलप्रभात लोढ़ा,सांसद गोपाल शेट्टी ,सुनील राणे सहित अन्य लोग मौजूद थे।