Deepak Kesarkar

    Loading

    मुंबई : राज्य के प्राथमिक शिक्षा मंत्री और बालासाहेब की शिवसेना (Balasaheb’s Shiv Sena) के मुख्य प्रवक्ता दीपक केसरकर (Deepak Kesarkar) ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) में शामिल होने को लेकर शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut) पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि राहुल गांधी की यात्रा में शामिल होने वालों का शुद्धिकरण (Purification) होना चाहिए। 

    शिवसेना नेता और सांसद संजय राउत दो दिन पहले जम्मू-कश्मीर जाकर राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुए थे। राउत ने वहीं पर शिंदे गुट और बीजेपी पर जोरदार हमला भी किया था। केसरकर ने कहा है कि हम किसी स्थान पर जाते हैं तो ठाकरे गुट के लोग गोमूत्र छिड़क कर उस स्थान को पवित्र करते हैं। अब भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने वालों का भी शुद्धिकरण किया जाना चाहिए। केसरकर ने कहा कि कश्मीर से धारा 370 रद्द करना बालासाहेब का स्वप्न था। लेकिन कांग्रेस ने जिस धारा का समर्थन किया उस कांग्रेस के लोगों से शिवसेना का जम्मू कश्मीर में जा कर मुलाकात करना, बालासाहेब का घोर अपमान करने के बराबर है। 

    सोने वाले स्वप्न देखते हैं 

    दीपक केसरकर ने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले के दावे पर टिप्पणी करते हुए कहा कि जो लोग  सोते हैं, वे स्वप्न देखते हैं और जो लोग काम करते हैं वे हमेशा दौड़ते रहते हैं। इस लिए मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे रात के दो बजे तक काम करते हैं। पटोले ने दावा किया है कि राज्य की शिंदे-फडणवीस सरकार 14 फरवरी को गिर जाएगी।