देवेंद्र फडणवीस (Photo Credits-ANI Twitter)
देवेंद्र फडणवीस (Photo Credits-ANI Twitter)

    मुंबई: महाराष्ट्र के पूर्व सीएम और बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) ने आज प्रेस वार्ता कर महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और एनसीपी नेता नवाब मलिक (Nawab Malik) पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने मलिक पर कई आरोप लगाए हैं। फडणवीस ने कहा कि मलिक के परिवार के कनेक्शन अंडरवर्ल्ड से है। साथ ही उन्होंने 1993 मुंबई बम धमाकों के दोषियों से सस्ते दामों में जमीन खरीदी है। 

    बता दें कि देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि चार प्रॉपर्टी में 100% अंडरवर्ल्ड का एंगल है, मेरे पास जो सारे सबूत हैं मैं वो सक्षम प्राधिकारी को दूंगा। मैं ये सारे सबूत राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार को भी दूंगा ताकि उनको भी पता चले कि उनके मंत्रियों ने क्या गुल खिलाए हैं। उन्होंने कहा कि नवाब मलिक आपने मुंबई के गुनहगारों, बम विस्फोट करने वालों से जमीन क्यों खरीदी? ऐसी कौन सी बात थी कि जिसके कारण मुंबई के गुनहगारों ने एलबीएस रोड पर तीन एकड़ जमीन आपको 20 लाख रुपये में दे दी? 

    देवेंद्र फडणवीस ने फोड़ा बम-

    गौर हो कि देवेंद्र फडणवीस ने इस दौरान दो लोगों के नाम भी लिए हैं। उन्होंने सरदार शाह वली खान और सलीम पटेल का नाम प्रेस वार्ता के दौरान लेते हुए मलिक को घेरा है। पूर्व सीएम ने कहा कि इन दोनों ने जमीन बेची और मलिक के रिश्तेदार ने इसे खरीदी।