File
File

    Loading

    मुंबई : अब इसे राजनीतिक अदावत लीजिए या देवेन्द्र फडणवीस की कर्मठता कि उन्होंने राज्य के मुख्यमंत्री को लेटर लिखने का रिकॉर्ड बना दिया है। एक आरटीआई (RTI) में मिली जानकारी के अनुसार, महाराष्ट्र के नेता प्रतिपक्ष और बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) ने पिछले डेढ़ साल में मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (CM Uddhav Thackeray) को 231 लेटर (Letter) लिखे हैं। यह जानकारी पुणे के सामाजिक कार्यकर्ता प्रफुल्ल सारड़ा को इसलिए मांगने की जरूरत पड़ी क्योंकि पिछले डेढ़ साल में देवेंद्र फडणवीस कई बार ट्वीट करके कह चुके हैं कि उन्होंने मुख्यमंत्री ठाकरे से पत्र के जरिए से कई बार संपर्क किया।

    आरटीआई में लेटर लिखने की जानकारी सामने आने के बाद शिवसेना के उपनेता डॉ. रघुनाथ कुचिक ने आरोप लगाया कि लगातार पत्र लिखने से पता चलता है कि देवेंद्र फडणवीस जैसे बड़े नेता बहुत सकारात्मक हैं दोबारा मुख्यमंत्री बनने के लिए। इतना ही नहीं, पिछले दिनों फडणवीस ने यहां तक कहा दिया था कि उन्हें आज भी होने जैसा ही लगता है।

    जीएसटी के लिए पत्र लिखते तो अच्छा होता: शिवसेना

    डॉ. रघुनाथ कुचिक ने कहा कि फडणवीस ने इतने लेटर उद्धव ठाकरे को लिखने के बजाए, कुछ लेटर केंद्र सरकार को लिखा होता और मांग करते हुए महाराष्ट्र के जीएसटी के बकाए 30 हजार 352 करोड़ रुपए राज्य को दे दिए जाएं, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। इस मामले में बीजेपी नेता राम कदम की भी प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने सफाई पेश की है कि पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने जो लेटर उद्धव ठाकरे को लिखे हैं, वे कोई निजी खत नही हैं, बल्कि सभी लेटर्स महाराष्ट्र की प्रगति के लिए लिखे गए हैं।