ऑटो चालक की आड़ में ड्रग्स का कारोबार, चार गिरफ्तार

    Loading

    मुंबई: दिंडोशी पुलिस ने 4 ऑटो रिक्शा ड्राइवर को ड्रग्स के साथ गिरफ्तार किया है, जो ऑटो चालक की आड़ में घाटकोपर से ड्रग्स गोरेगांव फ़िल्म सिटी में सप्लाई करते थे। पुलिस ने मौके पर इनके पास से 2 किलो ड्रग्स (गांजा) और एक ऑटो रिक्शा बरामद किया है। ड्रग्स की कीमत 30 हज़ार रुपए बताई जा रही है।

    दरसअल दिंडोशी डिवीजन के सहायक पुलिस आयुक्त संजय पाटील की गश्त टीम दिंडोशी इलाके में गश्त के दौरान दिंडोशी पुलिस स्टेशन की हद में बने स्वामी नारायण मंदिर मालाड पूर्व के पास सुनसान जगह पर कुछ संदिग्ध ऑटो रिक्शा के साथ दिखाई दिए। पुलिस जब इनके पास जाकर जांच पड़ताल करने के लिए आगे बढ़ी तो यह ऑटो लेकर भागने लगे। पीएसआई राजू बनसोडे की टीम ने ऑटो का पीछा किया और उन्हें हिरासत में लेकर पूछताछ की तो ऑटो रिक्शा में रखे 2 किलो गांजे की पैकेट मिले। पुलिस ने सभी 4 आरोपियों और रिक्शा को जब्त कर लिया।

    30, 000 रुपए का गांजा बरामद

    पकड़े गए आरोपी के नाम सलीम मो. हुसैन कुरैशी (38), अब्दुल रज्जाक मो. रफीक शेख (31), सलीम आजम शेख (24), मो.अली निजामुद्दीन खान (24) शामिल है. यह सभी घाटकोपर इलाके के रहने वाले है। यह सभी ऑटो रिक्शा ड्राइवर है। इनके पास से 2 किलो ड्रग्स (गांजा) जब्त किया गया है। जिसकी कीमत  लगभग 30,000 हजार रुपए बताई जा रही है। पुलिस ने सभी आरोपियों पर धारा 8 (क) 20 (ब)एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। दिंडोशी पुलिस अब इन चार आरोपियों के बयान के आधार पर ड्रग्स की सप्लाई लेने वाले आरोपियों की तलाश कर रही है। मिली जानकारी के अनुसार, यह आरोपी काफी समय से ऑटो रिक्शा में सवारी की जगह ड्रग्स के पैकेट्स घाटकोपर से लेकर गोरेगांव फिल्मसिटी में पहुंचाने का काम करते हैं।