malik-wankhede
File Pic

    Loading

    मुंबई: क्रूज ड्रग्स केस (Cruise Drugs Case) मामले में कैबिनेट मंत्री नवाब मलिक (Nawab Malik) का नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) पर हमला जारी है। नए हमले में उन्होंने ट्वीट (Tweet) कर समीर वानखेड़े से पूछा है कि क्या आपकी साली हर्षदा दीनानाथ रेडकर ड्रग्स व्यवसाय में शामिल है। आपको इस सवाल का जवाब जरूर देना चाहिए, क्योंकि उनका केस पुणे (Pune) की अदालत में लंबित है। नवाब मलिक ने इस मामले में सबूत की कॉपी को भी ट्वीट किया है। 

    ड्रग्स केस में फिल्म स्टार शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) की गिरफ्तारी के बाद से मलिक एनसीबी अधिकारी वानखेड़े पर हमलावर है। उन्होंने इस मामले में 25 करोड़ की वसूली का भी आरोप लगाया है। इससे पहले मलिक ने वानखेड़े पर फर्जी जाति प्रमाण पत्र देकर सरकारी नौकरी हासिल करने का भी आरोप लगा चुके हैं। मलिक का कहना है कि वानखेड़े, अपनी प्राइवेट आर्मी के जरिए ड्रग्स केस की आड़ में वसूली रैकेट चला रहे हैं।

    मेरा इस केस से सम्बन्ध नहीं

    नवाब मलिक के आरोपों के जवाब में एनसीबी अधिकारी वानखेड़े ने सफाई देते हुए कहा है कि हर्षदा के खिलाफ ये केस 2008 का है और उस वक्त मैं एनसीबी में नहीं थे। वहीं उन्होंने कहा कि क्रांति रेडकर से उनकी शादी साल 2017 में हुई थी, इसलिए हर्षदा के मामले से उनका कोई सम्बन्ध नहीं है। वानखेड़े की पत्नी क्रान्ति ने कहा है कि इस मामले में मेरी बहन एक पीड़ित है। उन्होंने कहा कि क्योंकि यह मामला अभी भी कोर्ट में विचाराधीन है। ऐसे में मेरी बहन मलिक के खिलाफ क़ानूनी तरीके से कार्रवाई करेगी।