ANC Ghatkopar

    Loading

    मुंबई: मुंबई पुलिस की एंटी नारकोटिक्स सेल (ANC) को एक करोड़ से 22 लाख रुपए की एमडी ड्रग्स (MD Drugs) की खेप पकड़ने में कामयाबी मिली है। इस मामले में एक नाइजीरियन महिला समेत तीन ड्रग्स तस्करों को गिरफ्तार (Drug Peddlers Arrested) किया गया है। वे कहां से  एमडी ड्रग्स लेकर आते थे और किसे बेचते थे? पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर यह पता लगाने की कोशिश कर रही है।

    एंटी नारकोटिक्स सेल की घाटकोपर यूनिट को माहिम में ड्रग्स की एक बड़ी खेप आने की सूचना मिली। पुलिस उपायुक्त प्रकाश जाधव के मार्गदर्शन में पुलिस निरीक्षक लता सुतार, पुलिस उप निरीक्षक सचिन पालवे, नागेश चिकणे, सिपाही दत्तात्रेय चौगुले और रावते की टीम ने ट्रैप लगा कर दो लोगों को पकड़ा। उनकी तलाशी ली गयी, तो उनके पास 610 ग्राम एमडी ड्रग्स बरामद किया है। उसकी कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में 1 करोड़ 22 लाख रुपए बताई जा रही हैं।

    अफ्रीकन महिला विरार से गिरफ्तार

    पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर एक अफ्रीकन महिला को विरार से गिरफ्तार किया। दो आरोपियों को ड्रग्स अफ्रीकन महिला ने सप्लाई की थी। कोर्ट ने तीनों आरोपियों को 6 जनवरी तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है। अफसरों ने बताया कि मुंबई पुलिस ने अफ्रीकन महिला ड्रग्स पैडलर्स सहित कुल तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।