ईडी बना भाजपा का उप कार्यालय, पूर्व सांसद आनंदराव अडसुल के खिलाफ कार्रवाई पर भड़की शिवसेना

    मुंबई. पूर्व सांसद आनंदराव अडसुल (Former MP Anandrao Adsul) के खिलाफ ईडी (ED) की कार्रवाई पर शिवसेना (Shiv Sena) ने कड़ी नाराजगी जताई है। शिवसेना सांसद और मुख्य प्रवक्ता अरविंद सावंत (Shiv Sena MP and Chief Spokesperson Arvind Sawant) ने कहा है कि ईडी अब भाजपा (BJP) का उप कार्यालय बन गया है। केंद्रीय एजेंसी का  राजनीतिक इस्तेमाल  किया जा रहा है।

    मुंबई में पत्रकारों से बातचीत के दौरान सांसद अरविंद सावंत ने कहा कि पूर्व सांसद आनंदराव अडसुल के खिलाफ बदले की कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने कहा कि सांसद नवनीत राणा को अदालत में पराजय का सामना करना पड़ा है। विधायक रवि राणा (MLA Ravi Rana) ने बीएसएनएल (BSNL) की जमीन पर कब्जा जमाया है। उन्होंने कहा कि बिहार और उत्तर प्रदेश में जहां भ्रष्टाचार अपने चरम पर है, वह सत्ता में है, इसलिए किसी तरह की कार्रवाई नहीं हो रही है। 

    गौरतलब है कि शिवसेना नेता आनंदराव अडसुल को ईडी ने समन भेजा है। बताया जा रहा है कि अडसुल को ईडी ने सोमवार को पूछताछ के लिए बुलाया है । ईडी ने उन्हें अपने सामने आज ही पेश होने के लिए कहा है। यह महाराष्ट्र (Maharashtra) के पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख (Anil Deshmukh) और राज्य सरकार में मंत्री अनिल परब (Anil Parab) के बाद महाराष्ट्र के एक और बड़े नेता को ईडी (ED) का समन है।