froud
FILE- PHOTO

    Loading

    मुंबई: मुंबई (Mumbai) में फर्जीवाड़ा का एक नया मामला सामने आया है। यहां एक कारोबारी के ऑफिस में कुछ लोगों ने खुद को ED अधिकारी बताकर रेड की। फिलहाल अब मुंबई पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया और उनसे पूछताछ की जा रही है। बताया जा रहा है कि मुंबई के एलटी मार्ग (LT Marg) स्थित एक कारोबारी के कार्यालय में हाल ही में ईडी की रेड पड़ी। बाद में खुलासा हुआ कि जो लोग रेड करने आए थे वह ईडी के नहीं बल्कि फर्जी लोग हैं। अब इस मामले में मुंबई पुलिस जांच कर रही है।  

    मुंबई पुलिस (Mumbai Police) से मिली जानकरी के अनुसार मुंबई की एलटी मार्ग पुलिस ने एक कारोबारी के कार्यालय में फर्जी ईडी (fake ED) अधिकारियों द्वारा की गई छापेमारी के मामले में दो लोगों को हिरासत में लिया है। फिलहाल उनसे पूछताछ की जा रही है।

    जानकारी के अनुसार फर्जी ईडी अधिकारियों ने फिल्म स्पेशल 26 की तर्ज पर कारोबारी के कार्यालय में रेड मारा और लाखों रूपये नकदी और करोड़ों का सोना लेकर फरार हो गए।  बताया जा रहा है इस कांड में 4 लोग शामिल थे। फ़िलहाल पुलिस ने दो लोगों को पकड़ा है। उनसे पूछताछ चल रही है।  

    मुंबई पुलिस ने बताया कि 4 अज्ञात व्यक्तियों ने ईडी अधिकारियों का रूप धारण किया और मुंबई के झवेरी बाजार इलाके में एक व्यवसायी के कार्यालय पर छापा मारा और कार्यालय से 25 लाख रुपये नकद और 1.70 करोड़ रुपये का 3 किलो सोना ले गए। मामला दर्ज। पुलिस सीसीटीवी फुटेज से आरोपियों की पहचान करने की कोशिश कर रही है।