fire
File Photo

    मुंबई : महाराष्ट् (Maharashtra) के चंद्रपुर(Chandrapur) में स्थित एक पेपर(Paper) मिल के लकड़ी डिपो में भीषण आग(Fire) लग गई, जो देखते ही देखते आसपास फैल गई। इसके चलते पास के राजमार्ग को कुछ घंटों के लिए बंद करना पड़ा, जिसके कारण वाहन (Vehicles) चालकों को भारी यातायात जाम का सामना करना पड़ा। अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि आग लगने की घटना में अब तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

    अधिकारियों ने बताया कि चंद्रपुर जिले में बलारपुर-अलापल्ली रोड पर स्थित कंपनी ‘बिल्ट ग्राफिक पेपर प्रॉडक्ट्स लिमिटेड’ के लकड़ी डिपो में रविवार देर शाम भीषण आग लग गई। बलारपुर थाने के एक अधिकारी ने बताया कि मिल में लगी आग की लपटों को काफी दूर से देखा जा सकता था। उन्होंने बताया कि चंद्रपुर और बलारपुर शहर के दमकल कर्मियों समेत आसपास की कंपनियों के लोगों ने आग बुझाने के प्रयास शुरू किए। अधिकारी ने बताया कि दमकल कर्मियों को घटनास्थल तक पहुंचने में मुश्किलों का सामना करना पड़ा और आग बुझाने के प्रयास अब भी जारी हैं।

    कंपनी के एक अधिकारी ने बताया कि डिपो में करीब 40,000 टन लकड़ी का भंडार था। पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना के चलते बलारपुर-अलापल्ली राजमार्ग को रात को बंद कर दिया गया, जिसके कारण करीब पांच किलोमीटर लंबा जाम लग गया। उन्होंने बताया कि सोमवार को सुबह रास्ता खोला गया और कुछ देर बाद जाम खत्म हो गया। (एजेंसी)