गोवंडी में रंगदारी नहीं देने पर व्यापारी पर फायरिंग, 2 गिरफ्तार, 4 फरार

    Loading

    मुंबई: गोवंडी (Govandi) में व्यापारी द्वारा रंगदारी नहीं देने और पुलिस में शिकायत करने से नाराज स्थानीय बदमाशों ने व्यापारी और उसके बेटे पर पहले तेज़ धार हथियार से जानलेवा हमला किया और उसके बाद करीब तीन राउंड फायरिंग (Firing) भी की। हालांकि फायरिंग से कोई घायल नहीं हुआ है, बल्कि हमले से बाप और बेटा दोनों बुरी तरह घायल हो गए है। देवनार पुलिस (Deonar Police) ने मामले को गंभीरता से लेते हुए दो बदमाशों को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया है और फरार चार बदमाशों की तलाश के लिए पुलिस की दो टीम तैयार की है। 

    देवनार पुलिस स्टेशन के पुलिस उप निरीक्षक संतोष गायकवाड़ ने बताया की इस मामले की पुलिस ने चांद बादशाह शेख (22) और मोहम्मद रुबाब सय्यद (23) को गिरफ्तार किया है, जबकि इस केस का मुख्य आरोपी शहाबाज रुबाब सय्यद उर्फ सद्दाम और उसके साथी जग्गू उर्फ शायरी आलम अब्दुल गनी शेख,मनी कुरेश और सद्दाम का लड़का फरार है। सभी आरोपी गोवंडी के डॉक्टर झाकीर हुसेन नगर इलाके में रहते है। 

    दहशत फ़ैलाने की फायरिंग

    पुलिस के मुताबिक, शिकायतकर्ता छात्र सैफ यूनुस खान (19) अपने पिता की शॉप पर बैठा था, तभी सद्दाम और उसके साथी दुकान पर रंगदारी मांगने आए थे और मना करने पर उन्होने सैफ और उसके पिता पर तलवार से हमला कर दहशत फ़ैलाने का प्रयास किया था जो दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ। इसकी शिकायत यूनुस खान ने देवनार पुलिस स्टेशन में की थी और पुलिस ने सद्दाम व उसके एक साथी को गिरफ्तार भी किया था। लेकिन अदालत से जमानत मिलने के बाद सद्दाम ने 5 जनवरी की शाम को इलाके में दोबारा दहशत फ़ैलाने और पुलिस में शिकायत करने पर दुकान के सामने तीन राउंड फायरिंग हवा में की थी। देवनार पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक सावलाराम आगवणे ने बताया की पुलिस फरार आरोपियों की तलाश कर रही है और जल्द चारो को गिरफ्तार कर रिवाल्वर कहां से और किस मकसद से लाया है की जांच की जाएगी।