मीरा-भायंदर महानगरपालिका के इंजीनियर पर फायरिंग, आरोपी फरार

    मुंबई. बोरीवली पूर्व (Borivali East) कस्तूरबा पुलिस स्टेशन की हद में बुधवार शाम करीब फायरिंग (Firing) की घटना सामने आई है। फायरिंग सफेद रेन कोट में आए 2 बाइक सवार ने की है। यह घटना बोरीवली के नेशनल पार्क (National Park) के सामने सर्विस रोड श्री कृष्णा काम्प्लेक्स के सामने हुई है। फायरिंग की यह घटना मीरा-भायंदर महानगरपालिका (Mira-Bhayander Municipal Corporation) में काम करने वाले पीडब्ल्यूडी इंजीनियर (PWD Engineer) दीपक खाम्बित (45) के ऊपर किया है।

    मौके पर मौजूद कस्तुरबा सीनियर पीआई नामदेव शिन्दे ने बताया कि अभियंता दीपक खाम्बित जब मुंबई से मीरा रोड की तरफ जा रहा थे, तभी बोरीवली नेशनल हाईवे पर श्री कृष्णा काम्प्लेक्स बिल्डिंग के सामने से आए 2 बाइक सवार ने इंजीनियर की शिफ्ट डिजायरकार पर 2 राउंड फायरिंग की। फायरिंग के बाद दोनों बाइक सवार मीरा रोड की तरफ भाग निकले।

    ड्राइवर चला रहा था कार

     घटना की जानकारी मिलते ही नजदीकी कस्तुरबा पुलिस स्टेशन के पुलिस अधिकारी सहित उत्तर प्रादेशिक विभाग के अतरिक्त पुलिस आयुक्त प्रवीण पडवल और डीसीपी डॉक्टर डी एस स्वामी मौके पर पहुँचकर शिफ्ट डिजायर कार और इंजीनयर से पूछताछ कर रहे हैं। जिस वक्त अभियंता पर फायरिंग हुई उस वक्त इंजीनियर दीपक अपने कार की बाई तरफ वाली शीट पर मौजूद थे। कार को दीपक का ड्राइवर चला रहा था। फायरिंग के बाद कार के पिछली सीट का कांच पूरी तरह से टूट गई। 

    कस्तुरबा पुलिस कर रही मामले की जांच

    पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, कुछ दिन पहले अभियंता दीपक और वहां के लोकल नेता के बीच पैसे और काम को लेकर कुछ अनबन हुई थी। फिलहाल कस्तुरबा पुलिस और क्राइम ब्रांच यूनिट-12 के पुलिस अधिकारी स्पॉट पर चलाई गई बुलेट की खोज में लगे हैं। बुलेट मिलने के बाद ही पता चल पाएगा कि किस तरह के हथियार का इस्तेमाल किया गया है इसकी जानकारी मिल पाएगी।