activists-hit-the-streets-for-jitendra-awhad-burn-tyres-in-mumbra

    Loading

    मुंबई: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के सीनियर नेता और पूर्व कैबिनेट मंत्री जितेंद्र आव्हाड (Jitendra Awhad) ने दावा किया है कि उनकी किसी भी समय गिरफ्तारी (Arrested) हो सकती है। उन्होंने कहा कि मेरे खिलाफ कोई केस नहीं है। इसके बावजूद ठाणे महानगरपालिका (Thane Municipal Corporation Election) चुनाव से पहले मुझे गिरफ्तार किया जा सकता है। पूर्व मंत्री जितेंद्र आव्हाड के मुताबिक, केंद्र के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि मुझे हर हाल में गिरफ्तार किया जाएगा। 

    एनसीपी नेता ने कहा कि उन्हें ठाणे महानगरपालिका चुनाव तक या उसके बाद कुछ महीनों तक जेल में रखा जाएगा। मेरे खिलाफ कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है, लेकिन जब मुझे यह जानकारी मिली तो मुझे काफी आश्चर्य हुआ। खास बात यह है कि आव्हाड ने बुधवार को सीएम एकनाथ शिन्दे से सह्याद्रि गेस्ट हाउस में मुलाकात भी की। हाल ही में एक मॉल में फिल्म का शो बंद करने के दौरान हुए विवाद के सिलसिले में एनसीपी के नेता को अरेस्ट किया गया था। एक महिला ने भी जितेंद्र आव्हाड के खिलाफ छेड़खानी का केस दर्ज कराया है। 

    एनसीपी विधायकों की हुई बैठक 

    बुधवार को मुंबई में नेता विपक्ष अजीत पवार की अगुवाई में पार्टी विधायकों की एक बैठक हुई। इस बैठक में पुणे के कसबा और चिंचवड विधानसभा उपचुनाव पर उम्मीदवार खड़ा करने को लेकर चर्चा हुई। सूत्रों के मुताबिक, पार्टी नेता जितेंद्र आह्वाड की संभावित गिरफ्तारी को लेकर भी विचार-विमर्श किया गया। साथ ही 28 फरवरी से शुरू होने वाले बजट सत्र पर भी रणनीति तैयार की गई।