Kishori Pednekar
Photo Credits-ANI Twitter

    Loading

    मुंबई: बीएमसी की पूर्व महापौर और शिवसेना (उद्धव ठाकरे गुट) की नेता किशोरी पेडणेकर (Kishori Pednekar) दादर में एसआरए परियोजना (SRA Project) से संबंधित धोखाधड़ी मामले में पुलिस के सामने पेश हुईं और उनसे ढाई घंटे पूछताछ हुई। पेडणेकर अपनी लीगल टीम के साथ दादर थाने पहुंची और उनसे धोखाधड़ी से संबधित सवाल जवाब किये गए। 

    एसआरए फ्लैट घोटाला की जांच कर रही पुलिस ने बताया कि कुल 9 लोगों ने शिकायत दर्ज कराई थी कि एसआरए में फ्लैट दिलाने के नाम पर उनसे पैसे वसूले गए थे, लेकिन उनको ना तो कोई फ्लैट मिला और ना ही पैसे वापस दिए गए। इस सिलसिले में मुंबई पुलिस ने किशोरी पेडणेकर के करीबी सहित कुल 3 लोगों को गिरफ्तार किया है।

    पेडणेकर के खिलाफ अभी FIR नहीं

    पूछताछ के बाद पत्रकारों से बात करते हुए पेडणेकर ने कहा कि पुलिस ने जो सवाल पूछे, मैनें उनका जवाब दिया और बताया कि कुछ आरोप झूठे हैं। दादर पुलिस ने जून में प्राथमिकी दर्ज करके धोखाधड़ी मामले की जांच शुरू की थी और इस दौरान एक आरोपी से पूछताछ में पेडणेकर का नाम सामने आया था। पेडणेकर ने कहा कि वह जल्द ही महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और राज्य के गृह मंत्री देवेंद्र फड़णवीस से मुलाकात करेंगी। पुलिस के मुताबिक, पेडणेकर का नाम अभी प्राथमिकी में शामिल नहीं किया गया है। पूर्व मेयर किशोरी पेडणेकर ने आरोपियों से व्हाट्सअप चैटिंग के आरोप पर कहा कि हर मैसेज को पढ़ा नहीं जाता है और रिप्लाई नहीं दिया जाता है।