Thane Crime
File Photo

    Loading

    वसई: वालीव पुलिस स्टेशन (Valiv Police Station) क्षेत्र में दो साथियों ने मिलकर अपने एक साथी की चाकू (Knife) मार कर हत्या (Murder) कर दी।  इस मामले में फरार दोनों आरोपियों को पुलिस (Police) ने 24 घंटे के अंदर ही गिरफ्तार (Arrested) कर मामले की गुत्थी सुलझा ली है। उक्त मामले में आगे की कार्रवाई पुलिस द्वारा की जा रही है। 

    सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार, 31 दिसंबर 2021 की देर रात गोवराई पाड़ा में रहने वाला दीपक कुमार रमेश विश्वकर्मा मूलनिवासी चित्तौड़गढ़ अपने दो साथियों के साथ गोवराई पाड़ा में बैठा हुआ था।  इसी बीच वहां मौजूद तीनों में किसी बात को लेकर कहासुनी शुरू हो गयी, और बात झगड़े में बदल गयी। 

    गले पर चाकू से किया हमला 

     इसी बीच दोनों दोस्तो ने मिलकर दीपक के गले पर चाकू से हमला कर दिया।  इस दौरान ज्यादा खून बह जाने से उसकी मौत हो गयी।  जिसव देख उसके दोनों साथी वहां से फरार हो गए।  घटना की सूचना मिलते ही वालीव पुलिस के साथ ही एसीपी भी मौके पर पहुँच गए शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।  मामले की जांच की जिम्मेदारी खुद एसीपी ने अपने हाथों में ले ली। महज 24 घंटे के अंदर फरार दोनों हत्या आरोपी दोस्तों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त कर ली।  गिरफ्तार दोनों के खिलाफ पुलिस ने हत्या की धारा 302/34 के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुटी है।