वृद्ध के गले से उड़ाई सोने की चेन

    विरार : विरार पूर्व (Virar East) के चांदीप इलाके में एक 61 वर्षीय वृद्ध (Old Man) के गले से सोने की चेन (Gold Chain) छीनकर दो लुटेरे फरार हो गए। वृद्ध की शिकायत पर पुलिस (Police) ने दोनों ठगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

    जानकारी के अनुसार पूर्व के चांदीप इलाके में रहने वाले विनायक पाटिल नामक (61) वर्षीय वृद्ध किसान घटना की सुबह घर का सामान लेकर अपने घर वापस जा रहे थे। वह जब मांडवी क्षेत्र में पहुंचे उसी दौरान दो शख्स उनके पास आए और बात करने लगे। मौका मिलते ही दोनों ने उसके गले से 90 हजार रुपए कीमत की सोने की चेन छीन कर फरार हो गए। जिसकी शिकायत विनायक ने विरार पुलिस में की। 

    चोर ने की चाकू मारकर हत्या

    उधर, विरार रेलवे स्टेशन से घर जाने के लिए निकले युवक की एक चोर द्वारा धारदार हथियार से हत्या किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। मुंबई के विलेपार्ले में रहने वाला युवक हर्षद वैद्य बुधवार की रात विरार में रहने वाले अपने एक रिश्तेदार के घर पूजा में शामिल होने के लिए आया था। पूजा समाप्त होने के बाद घर वापस जाने के दौरान यह घटना घटी है। विरार रेलवे स्टेशन के टिकिट काउंटर के पास हर्षद कतार में खड़ा था। उसी दौरान एक चोर उसका पॉकेट निकाल कर भागने लगा। जिसे देखते ही हर्षद ने उसका पीछा करना शुरू किया। भागते भागते चोर विरार रेलवे स्टेशन के बाहर स्थित श्रेया हॉटेल की गली में जाकर छुप गया, लेकिन हर्षद ने हार न मानते हुए गली तक उसका पीछा किया। उसी दौरान पकड़ने के लिए आये हर्षद पर चोर ने चाकू से हमला कर दिया। इस हमले में हर्षद की मौत हो गयी। इस मामले में पुलिस ने बताया कि आरोपी चोर को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है।