kirit somaiya

    Loading

    मुंबई: मंत्रालय (Mantralaya) में एक कर्मचारी की कुर्सी पर बैठकर भाजपा नेता किरीट सोमैया (BJP Leader Kirit Somaiya) के फाइल (File) देखने का मामला तूल पकड़ लिया है। इस संदर्भ में नोटिस (Notice) मिलने के बाद अब किरीट सोमैया ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Chief Minister Uddhav Thackeray) को चुनौती देते हुए कहा है कि सरकार हमारे खिलाफ एफआईआर (FIR) दर्ज करके दिखाए। उन्होंने यह भी कहा कि हम देखना चाहते हैं कि मंत्रालय आदेश का पालन करता है कि नहीं।

     भाजपा कार्यालय में आयोजित पत्रकार परिषद में भाजपा नेता और पूर्व सांसद किरीट सोमैया ने कहा कि सिर्फ एक फोटो के लिए मुख्यमंत्री हमारे खिलाफ मामला दर्ज करने के लिए कह रहे हैं। गलती यह है कि मैं कुर्सी पर बैठा हूं, दो कर्मचारी हमारी सेवा में हैं। उन्होंने कहा कि ठाकरे ने झूठ बोला था,उस चोरी को हमने पकड़ी है। वे अपना गुस्सा उन कर्मचारियों पर निकाल रहे हैं। एक गरीब टाइपिस्ट को नोटिस देते हैं।  

    राजनीतिक भ्रष्टाचार कर रहे हैं मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे

    किरीट सोमैया ने कहा कि देखिए शिवसेना प्रमुख बालासाहेब ठाकरे कहां हैं और ये मुख्यमंत्री कहां हैं ? भाजपा नेता ने कहा कि वे राजनीतिक भ्रष्टाचार कर रहे हैं, लड़ना है तो हमारे साथ लड़िए, हमारे खिलाफ कार्रवाई करिए। बेचारे लिपिक को नोटिस भेजने पर  मुख्यमंत्री को शर्म आनी चाहिए। सोमैया ने यह भी कहा कि मुख्यमंत्री को क्लर्क के परिवार से माफी मांगनी होगी।

     पहले भी दी गयी थी कुर्सी 

    उन्होंने यह भी कहा कि जिस फोटो के लिए मुझे  नोटिस भेजा गया था, वह फोटो हमारी है। इसमें एक अधिकारी और एक क्लर्क को दिखाया गया है। दूर से ली गई फोटो है। यह सेल्फी नहीं है। उद्धव ठाकरे जानते हैं कि वह फोटो किसने लिया है। मुख्यमंत्री ने उस टाइपिस्ट से बदला लेने का पाप किया है। मैंने 17 जनवरी को आरटीआई अर्जी दाखिल की थी। सवाल यह है कि वह कुर्सी पर क्यों बैठे। मैं दस्तावेजों के सत्यापन के लिए मुख्यमंत्री कार्यालय में जा कर आया हूं। हम ग्रामीण विकास मंत्रालय और अन्य जगहों पर उनके दस्तावेजों का सत्यापन कर के आये हैं। इन सभी स्थानों पर पर मुझे कुर्सियां दी गईं। सोमैया ने सवाल किया है कि क्या आप उन सभी को नोटिस भेजेंगे?