Flats
Representational pic

    मुंबई: देश में कोरोना (Coronavirus Pandemic) की रफ्तार भले ही धीमी पड़ गई है। लेकिन खतरा अभी टला नहीं है। महाराष्ट्र में कोरोना का तांडव शुरू से ही देखने को मिला है। इन सब के बीच मुंबई में नवंबर महीने में 1,441 घरों का रजिस्ट्रेशन किया गया है। यह जानकारी अभी हाल ही में सामने आयी है। साथ ही मुंबई की प्रसिद्ध कंपनियों में से एक अजमेरा रिअल्टी एंड इन्फ्रा प्र. लिमिटेड कंपनी के फ्लैट लॉकडाउन में बड़ी ही तेजी से बिके हैं। साथ ही कंपनी को तगड़ा मुनाफा हुआ है। 

    ज्ञात हो कि मुंबई के वडाला में दूसरा बीकेसी तैयार करने में जुटा अजमेरा रिअल्टी एंड इन्फ्रा प्र. लिमिटेड कंपनी ने अपनी तिमाही (क्वार्टर) और हॉफ इयर  रिपोर्ट जारी किया है। रिपोर्ट के अनुसार कोरोनाकाल में कंपनी को 235 करोड का नेट प्रॉफिट हुआ है। कोरोना काल में लोगों को एक साथ रहना पड़ा था। अधिकतर लोग घर से काम कर रहे थे। जिससे उन्हें घर होने का महत्व सही मायने में समझ में आया।  

    उल्लेखनीय है कि अजमेरा रिअल्टी एंड इन्फ्रा प्र. लिमिटेड कंपनी ने कुल 235 करोड रुपये की कमाई की है, जो की  57 फीसदी YoY से अधिक हैं। अजमेरा ने अब तक 139 से अधिक घर और कमर्शियल यूनिट को आसानी से बेचा है।