accident
Pic: ANI

    Loading

    नई दिल्ली/मुंबई. महाराष्ट्र (Maharashtra) में आज सुबह-सुबह एक दर्दनाक हादसे की खबर आ रही है। जानकारी के अनुसार मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे (Mumbai Pune Expressway) पर आज यानी शुक्रवार की सुबह तेज रफ्तार का कहर दिखा, जिसमे एक एक तेजी रफ़्तार से आ रही चार ने कार ने दूसरे वाहन में जोरदार टक्कर मार दी, जिसके बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई है। इस भयंकर सड़क हादसे में 5 लोगों की मौके पर ही दरदनाक मौत हो गई है। फिलहाल, मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस घटनास्थल पर पहुँच चुकी है।

    5 की मौके पर ही मौत 

    दरअसल मिली जानकारी के अनुसार, खोपोली इलाके के पास मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर आज सुबह एक तेज रफ़्तार कार के दूसरे वाहन से टकराने से 5 लोगों की मृत्यु और 3 घायल हुए हैं। इनमें से 4 की मौके पर और एक की अस्पताल ले जाते समय मृत्यु हो गई है।घायलों को फिलहाल कामोठे के MGM अस्पताल में भर्ती कराया है। फिलहाल मामले पर अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।

    गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले महाराष्ट्र में ही नागपुर के,सक्खदरा ब्रिज पर कार और बाइकों की आपस में भयंकर टक्कर होने से, 4 लोगों की मौत हो गई थी। यहां भी एक कार ने एक साथ कई बाइक को टक्कर मार दी थी, जिसमें अलग-अलग बाइक पर सवार ये चार लोग उछलकर ब्रिज से नीचे जा गिरे और मौके पर ही उनकी मौत हो गई थी। 

    वहीं महाराष्ट्र में सड़क हादसों में हाल ही में सबसे ज्यादा चर्चित हादसा साइरस मिस्त्री की मौत वाला हादसा रहा है। बता दें कि कुछ दिनों पहले ही मशहूर उद्योगपति  साइरस मिस्त्री की मुंबई के पास पालघर में एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी। जानकारी के अनुसार, घटना के समय साइरस मिस्त्री की कार तेज रफ्तार में थी और अचानक एक डिवाइडर से टकरा गई थी। जब यह हादसा हुआ, तब मिस्त्री अपनी मर्सिडीज कार में अहमदाबाद से वापस मुंबई लौट रहे थे।