Hotels can get relief in license fee, CM assures 'diet' representatives

    Loading

    मुंबई. लॉकडाउन (Lockdown) की वजह से मुंबई (Mumbai) के होटल (Hotel) 6 माह तक बंद (Close) थे। अभी भी होटल व्यवसाय जोर नहीं पकड़ पाया है। इंडियन होटल एंड रेस्टोरेंट एसोसिएशन (आहार) की मांग पर मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने मुंबई मनपा क्षेत्र के होटलों का 6 माह का लाइसेंस फीस माफ करने पर विचार करने का आश्वासन दिया है।  

    इंडियन होटल एंड रेस्टोरेंट एसोसिएशन के प्रतिनिधियों ने मुख्यमंत्री के आवास वर्षा पर मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Chief Minister Uddhav Thackeray) से मुलाकात की। इस अवसर पर कामगार एवं राज्य उत्पादन शुल्क मंत्री दिलीप वलसे-पाटिल, पर्यटन विभाग की प्रधान सचिव वल्सा नायर-सिंह, आहार के अध्यक्ष शिवानंद शेट्टी, महासचिव सुकेश शेट्टी, उपाध्यक्ष विजय शेट्टी, प्रसाद शेट्टी, सुभाष सुवर्ण सहित अन्य लोग उपस्थित थे। 

    एक्साईज लाइसेंस फीस चार सुलभ किश्तों में जमा करने की सहूलियत देने की भी मांग

    आहार के प्रनिधियों ने कहा कि कोरोना संकट के समय होटल एवं रेस्टोरेंट को बहुत बड़ा नुकसान हुआ है। जिसको देखते हुए मुंबई मनपा क्षेत्र के होटलों एवं रेस्टोरेंट का 6 माह का लाइसेंस फीस माफ किया जाना चाहिए। आहार ने एक्साईज लाइसेंस फीस चार सुलभ किश्तों में जमा करने की सहूलियत देने की भी मांग की है। मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने आहार के प्रतिनिधियों की मांग पर विचार करने के लिए कहा है।