devendra

    Loading

    मुंबई: शिंदे गुट के विधायक नरेंद्र भोंडेकर (MLA Narendra Bhondekar) की उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (Deputy Chief Minister Devendra Fadnavis) के साथ बढ़ती नजदीकियों लेकर राजनीतिक चर्चाओं का बाजार गर्म है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं भोंडेकर बीजेपी में शामिल (BJP Join) हो सकते हैं। सोमवार को भंडारा (Bhandara) में बीजेपी कार्यकर्ताओं की बैठक में भोंडेकर, फडणवीस के साथ मंच साझा करते हुए नजर आए। वे, भंडारा शहर से निर्दलीय विधायक हैं।

    इस मौके पर निर्दलीय विधायक नरेंद्र भोंडेकर ने कहा कि मैं देवेंद्र फडणवीस को अपना गुरु मानता हूं। उन्होंने कहा कि फडणवीस में राज्य ही नहीं, देश का नेतृत्व करने की क्षमता है। भविष्य में भंडारा नगर परिषद बीजेपी की होगी। यह विश्वास भी नरेंद्र भोंडेकर ने व्यक्त किया है।

    शिंदे गुट में शामिल हैं नरेंद्र भोंडेकर

    पिछले तीन वर्षों में बीजेपी सांसद सुनील मेंढे की उपलब्धियों का सम्मान करने के लिए बीजेपी द्वारा सभा का आयोजन किया गया था। नरेंद्र भोंडेकर 2009 और 2019 में एक निर्दलीय के रूप में भंडारा विधानसभा क्षेत्र से विधायक चुने गए हैं। महाविकास आघाडी सरकार बनने के बाद, नरेंद्र भोंडेकर ने शिवसेना को अपना समर्थन दिया। हालांकि शिवसेना में बगावत के बाद वे सीएम एकनाथ शिंदे गुट में शामिल हो गए है।