mega block

    Loading

    मुंबई: मध्य रेलवे (Central Railway) के मुंबई मंडल के उपनगरीय खंड 5वीं और 6ठी लाइन पर रविवार (Sunday) को  विभिन्न इंजीनियरिंग और रखरखाव कार्यों के लिए मेगा ब्लॉक होगा।  ठाणे-कल्याण  (Thane-Kalyan) 5वीं और 6वीं लाइन सुबह 9 बजे से दोपहर 1 बजे तक ब्लॉक (Block) रहेगा। 

     पुणे-मुंबई सिंहगढ़ एक्सप्रेस, हजूर साहिब नांदेड़-मुंबई राज्य रानी एक्सप्रेस, पुणे-मुंबई डेक्कन क्वीन,पटना-एलटीटी एक्सप्रेस,काकीनाडा-एलटीटी एक्सप्रेस, चेन्नई-मुंबई एक्सप्रेस,बनारस-एलटीटी एक्सप्रेस,हावड़ा-मुंबई मेल वाया प्रयागराज, हटिया-एलटीटी एक्सप्रेस और कोयंबटूर-एलटीटी एक्सप्रेस को कल्याण और ठाणे स्टेशनों के बीच अप फास्ट लाइन पर डायवर्ट किया जाएगा और अपने गंतव्य पर 10-15 मिनट देरी से पहुंचेगी। 

     डाउन मेल/एक्सप्रेस ट्रेनों का डायवर्जन

     एलटीटी-गोरखपुर एक्सप्रेस और  एलटीटी-जयनगर एक्सप्रेस को कल्याण और ठाणे स्टेशनों के बीच डाउन फास्ट लाइन पर डायवर्ट किया जाएगा और 10-15 मिनट देरी से कल्याण पहुंचेगी।  एलटीटी-तिरुवनंतपुरम नेत्रावती एक्सप्रेस को ठाणे और दिवा के बीच डाउन फास्ट लाइन होकर चलाया जाएगा और यह निर्धारित समय से 10-15 मिनट देरी से चलेगी। 

     

    डाउन हार्बर लाइन सुबह 11.10 बजे से शाम 4.10 बजे तक ब्लॉक

    सुबह 10.34 बजे से दोपहर 3.36 बजे तक सीएसएमटी से पनवेल/बेलापुर/वाशी के लिए छूटने वाली डाउन हार्बर लाइन की सेवाएं और सुबह 10. 16 बजे से दोपहर 3.47 बजे तक वाशी/बेलापुर/ पनवेल से सीएसएमटी के लिए छूटने वाली अप हार्बर लाइन सेवाएं रद्द रहेंगी। ब्लॉक अवधि में सीएसएमटी-कुर्ला और पनवेल-वाशी सेक्शन पर विशेष लोकल ट्रेनें चलेंगी।  हार्बर लाइन के यात्रियों को ट्रांस हार्बर लाइन पर सुबह 10 बजे से शाम 6 बजे तक ठाणे-वाशी/नेरुल होते हुए यात्रा करने की अनुमति है।