mega block

    Loading

    मुंबई: मध्य रेलवे (Central Railway) के ट्रांसहार्बर और हार्बर लाइन (Harbor Line) पर रविवार को मेगा ब्लॉक (Mega Block) होगा। सुबह 10.35 बजे से शाम 4.07 बजे तक ठाणे से वाशी/ नेरूल/ पनवेल के लिए छूटने वाली सभी डाउन लाइन सेवाएं और सुबह 10.25 बजे से शाम 4.09 बजे तक वाशी/नेरूल/पनवेल से ठाणे के लिए छूटने वाली अप लाइन सेवाएं रद्द रहेंगी। सुबह 11.16 बजे से शाम 4.47 बजे तक सीएसएमटी /वडाला रोड से वाशी/बेलापुर/पनवेल के लिए छूटने वाली सभी डाउन हार्बर लाइन सेवाएं और सुबह 10.48 बजे से शाम 4.43 बजे तक सीएसएमटी से बांद्रा/गोरेगांव के लिए छूटने वाली सभी डाउन हार्बर लाइन सेवाएं रद्द रहेंगी। 

    सुबह 9.53 बजे से दोपहर 3.20 बजे तक पनवेल/ बेलापुर/ वाशी से सीएसएमटी/ वडाला रोड के लिए छूटने वाली अप हार्बर लाइन सेवाएं और सुबह 10.45 बजे से शाम 5.13 बजे तक गोरेगांव/बांद्रा से सीएसएमटी के लिए छूटने वाली अप हार्बर लाइन सेवाएं रद्द रहेंगी।

    पनवेल और कुर्ला के बीच विशेष सेवाएं

     ब्लॉक अवधि के दौरान पनवेल और कुर्ला (प्लेटफॉर्म नंबर-8) के बीच विशेष सेवाएं चलेंगी। हार्बर लाइन के यात्रियों को 10 बजे से सायं 6 बजे तक वाया मेन लाइन और पश्चिम रेलवे से होकर यात्रा करने की अनुमति है। रविवार को मेन लाइन पर कोई मेगा ब्लॉक नहीं होगा।

    चर्चगेट-मुंबई सेंट्रल के बीच जम्‍बो ब्लॉक

    ट्रैक, सिग्नलिंग और ऊपरी उपस्करों के रख-रखाव के लिए पश्चिम रेलवे के चर्चगेट और मुंबई सेंट्रल (लोकल) स्‍टेशनों के बीच रविवार को 10.35 बजे से 3.35 बजे तक अप और डाउन फास्‍ट लाइनों पर पांच घंटे का जम्बो ब्लॉक लिया जाएगा। सीपीआरओ सुमित ठाकुर के अनुसार, ब्लॉक अवधि के दौरान फास्‍ट लाइन की सभी ट्रेनों को चर्चगेट और मुंबई सेंट्रल (लोकल) स्‍टेशनों के बीच धीमी लाइनों पर चलाया जाएगा। ब्‍लॉक के कारण अप और डाउन दिशा की कुछ उपनगरीय ट्रेनें निरस्‍त रहेंगी।