Uttan Sagari Police Station

Loading

  • भायंदर में सुरक्षित नहीं महिला पुलिस ! 
  • पुलिसकर्मी की पिटाई पर उठा सवाल 

भायंदर: मुंबई से सटे भायंदर से चौकाने वाली घटना सामने आयी है, जहां कुछ नशेड़ियों ने मिलकर एक महिला पुलिस को बेरहमी से पीटा। जिसके बाद अब सवाल उठ रहा है जब महिला पुलिस पर दिनदहाड़े हमला हो तो शहर में महिला सुरक्षा की क्या हालत होगी। खबर है कि नशा विरोधी कार्रवाई करने गए पुलिस पथक पर हमला कर एक महिला पुलिस (Lady Constable) की बेरहमी से (beaten with bamboo) पिटाई की गई। ये घटना भायंदर (Bhayandar) पश्चिम के उत्तन (Uttan) परिसर स्थित धारावी में घटित हुई है। इस प्रकरण में पुलिस ने देर रात अब्बास अली मिर्जा (38), अंकुर भारती (28) और राजू गौतम (19) को गिरफ्तार कर लिया है।

बता दें कि मीरा -भायंदर,वसई -विरार पुलिस आयुक्तालय द्वारा मादक पदार्थों की खरीद, विक्री और सेवन करने वालों के खिलाफ कारवाई की मुहिम शुरू की गई है। प्रतिदिन नशेड़ियों की धर पकड़ कर उनके खिलाफ अपराध दर्ज किए जा रहे हैं। इसी के तहत नशा विरोधी पथक के 5 पुलिस का दल बुधवार रात को 9 बजे के आसपास भायंदर पश्चिम के धावगी डोंगर परिसर में गश्त लगाने गए हुए थे। 

उस दौरान 15 से 20 लोगों के जमाव ने उनके साथ वाद विवाद कर उन पर हमला कर दिया। पुलिस को अपनी जान बचाकर वहां से पीछे हटना पड़ा। इसी बीच कुछ नशेड़ियों ने महिला पुलिस हवालदार लता एकलदेवी की बांबू से बुरी तरह पिटाई कर दी, जिसमें वे गंभीर रूप से जख्मी हो गई। इस मामले में उत्तन सागरी पुलिस में मामला दर्ज कर देर रात तीन नशेड़ियों को गिरफ्तार किया गया है।