Ashish Shelar
File Photo

Loading

मुंबई: शराब घोटाले के आरोप में दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Deputy Chief Minister Manish Sisodia) को सीबीआई (CBI) ने गिरफ्तार किया है। सिसोदिया को हिरासत में लेकर सीबीआई के अधिकारी पूछताछ कर रहे हैं। इस जांच की आंच मुंबई में भी आ सकती है। मुंबई बीजेपी अध्यक्ष और पूर्व मंत्री आशीष शेलार ने महाराष्ट्र में भी शराब घोटाले का (Liquor Scam in Maharashtra) सनसनीखेज आरोप लगाया है। शेलार के आरोप के बाद महाराष्ट्र की राजनीति (Maharashtra Politics) गरमा गई है।

मुंबई बीजेपी अध्यक्ष शेलार ने ट्वीट कर कहा है कि जिस तरह दिल्ली में मनीष सिसोदिया पर शराबवालों पर खैरात बांटने का आरोप है। उसी तरह का खैरात महाराष्ट्र में महाविकास आघाड़ी सरकार के समय बांटा गया था। शेलार ने कहा है कि विदेशी शराब पर टैक्स माफ किया गया। बार, पब के लाइसेंस शुल्क में रियायत दी गई। किराना की दुकानों में वाइन बेचने का परिमिशन दिया गया।

आशीष शेलार ने जताई ये आशंका

आशीष शेलार ने आशंका जताई है कि दिल्ली में शुरू सीबीआई जांच की आंच महाराष्ट्र में पहुंच सकती है। उन्होंने महाराष्ट्र में भी खैरात की फाइल खुलने की आशंका जताते हुए कहा है कि संभव है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इसी सिलसिले में तत्कालीन मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से मिलने आए थे। शराब कारोबारियों को सहूलियत देने के मामले में उद्धव ठाकरे के नेतृत्ववाली महाविकास आघाड़ी सरकार संदेह के घेरे में है।