Demand, Register, case, Dhirendra Shastri, Bageshwar Dham
File Photo

Loading

महाराष्ट्र: इन दिनों न केवल देश में ही बल्कि दुनिया भर में बागेश्वर धाम सरकार के धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री चर्चा में है। आपको बता दें कि बीते डॉन दिन में  बागेश्वर धाम सरकार धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने मुंबई के मीरा रोड इलाके में एक भव्य दरबार आयोजित किया था। इस दरबार के आयोजन को लेकर शुरू हुआ विवाद आज भी जारी है, ऐसे में अब इस मामले से जुड़ी एक और खबर मसाने आई है। आइए जानते है क्या है पूरा माजरा… 

दरबार में गहनों की लूट 

खबर आई है कि धीरेंद्र शास्त्री के दरबार में चोरों ने महिलाओं का मंगलसूत्र, गले की चेन व अन्य आभूषण लूट लिए। स्थानीय पुलिस के अनुसार करीब 36 महिलाओं ने मंगलसूत्र व सोने की चेन चोरी होने की सूचना दी है। बता दें कि बड़ी संख्या में धीरेंद्र शास्त्री के अनुयायी दरबार में आए। शनिवार शाम करीब साढ़े पांच बजे शुरू हुआ दरबार रात नौ बजे खत्म हुआ।

अनीस ने की धीरेन्द्र शास्त्री की निंदा 

बागेश्वर धाम सरकार धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के दरबार में चोरी की घटना सामने आने के बाद अंधश्रद्धा निर्मूलन समिति अनीस ने इसी मुद्दे को लेकर एक बार फिर धीरेंद्र शास्त्री पर निशाना साधा है। शिकायत है कि मुंबई में बागेश्वर बाबा के कार्यक्रम से कुछ श्रद्धालुओं के आभूषण चोरी हो गए। ऐसे में अब इस मामले पर वक्तव्य करते हुए अनीस ने कहा है कि यह बाबा अब पुलिस को चोर का पता बताए।

वास्तव में अनीस ने कहा…

बागेश्वर धाम सरकार धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने मुंबई के मीरा रोड इलाके में एक भव्य दरबार आयोजित किया। लेकिन इस दरबार में चोरी की घटनाएं होती रहती थीं। बाबा के दरबार में बाबा के घर आने वालों की चोरी किसने की? वह चोर का वर्णन करती है। अब अनीस ने बाबा से कहा है कि पुलिस को उनके दरबार से चोरी करने वाले चोरों का पता बताओ। एक ओर जहां लोग बाबा के दरबार में समस्याओं के समाधान के लिए पहुंचे। लेकिन अनीस ने आलोचना की है कि चोरी की घटना से उनकी परेशानी बढ़ गई है।