प्रवीण दरेकर (फाइल फोटो)
प्रवीण दरेकर (फाइल फोटो)

    Loading

    मुंबई: भाजपा विधायक प्रवीण दरेकर (BJP MLA Pravin Darekar) की कार (Car Accident) का मुंबई (Mumbai) में आज सुबह एक्सीडेंट हो गया। भाजपा नेता के काफिले में चल रही कार का मुंबई के जोगेश्वरी-विक्रोळी लिंक रोड पर एक्सीडेंट हुआ है। वैसे एक महीने के भीतर दरेकर की गाड़ी तीसरी बार सड़क हादसे का शिकार हुई है। 

    ज्ञात हो कि भाजपा नेता प्रवीण दरेकर की गाड़ी का महीने भर में तीन बार सड़क हादसे का शिकार होना कई सारे सवाल खड़ा कर रहा है। पूरी घटना के पीछे कोई साजिश तो नहीं ऐसा सवाल उठ रहा है। यही कारण है कि प्रवीण दरेकर पूरी घटना की शिकायत सीएम उद्धव ठाकरे को करने वाले हैं। 

    वहीं इस सड़क हादसे के बाद प्रवीण दरेकर ने कहा कि मैं पार्टी के काम की वजह से राज्यभर में जा रहा हूं। मेरी गाड़ी का एक महीने के भीतर तीसरी बार एक्सीडेंट हुआ है। कुछ दिनों पहले मालेगांव, फिर खंडाला में गाड़ी हादसे का शिकार हुई है। आज भी मुंबई में गाड़ी के सामने अचानक बाइक आ गई जिसके चलते यह हादसा हुआ है। इससे पहले हुई दोनों घटनाओं में भी बाइक बीच में आई है। इसलिए मुझे इसके पीछे साजिश नजर आ रही है। मैं पूरी घटना को लेकर सीएम उद्धव ठाकरे को पत्र लिखूंगा।