Photo: @ANI Twitter
Photo: @ANI Twitter

    Loading

    मुंबई: समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार मुंबई के लिंक रोड पर स्टार बाजार के पास अंधेरी वेस्ट इलाके में शाम करीब साढ़े चार बजे लेवल 2 में आग लगने की खबर है। दमकल की 10 गाड़ियां मौके पर पहुंचीं। आग कथित तौर पर 1000 वर्ग फुट क्षेत्र की एक दुकान में लगी है। अभी तक किसी के घायल होने की सूचना नहीं है। मुंबई फायर ब्रिगेड ने यह जानकारी दी।  

    पीटीआई  के मुताबिक, उपनगरीय अंधेरी वेस्ट में शुक्रवार दोपहर एक फिल्म के सेट में आग लग गई। शाम करीब साढ़े चार बजे अंधेरी स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स के बगल में चित्रकूट ग्राउंड में स्थापित एक फिल्म सेट में आग लग गई। 

    इससे पहले, अधिकारियों ने कहा था कि आग इलाके की एक दुकान में लगी थी, लेकिन बाद में उन्होंने पुष्टि की कि यह एक फिल्म के सेट पर थी। घटनास्थल से काले धुएं के गुबार उठते देखे गए। अधिकारी ने बताया कि दमकल की तीन गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं और आग बुझाने का काम जारी है। उन्होंने बताया कि किसी के घायल होने की कोई खबर नहीं है।

    आग के लगाने की वजह से वाहनों की आवाजाही को वीरा देसाई रोड से दत्ताजी साल्वी रोड होते हुए आईओसी, चित्रकूट से आईओसी (डायरेक्ट) की ओर डायवर्ट कर दिया गया है। वहीं, फोर्टयार्ड से चित्रकूट उत्तर और दक्षिण की ओर जाने वाला मार्ग बंद है।

     

    अधिक विवरण की प्रतीक्षा है।