aare

    Loading

    मुंबई. मुंबई (Mumbai) की आरे पुलिस (Aarey Police) ने एमकॉम पास (MCom Pass) बाइक चोर (Bike Thief) को गिरफ्तार (Arrested) किया है, जो दूध की डिलीवरी करने के लिए एक्टिवा बाइक चुरा कर दूध की डिलीवरी करता था। पुलिस ने बाइक को जब्त कर लिया है। आरोपी ने पुलिस को बताया कि कोरोना (Corona) में पैसे नहीं थे। दूध का व्यवसाय करना चाहता था। दूध की डिलीवरी के लिए एक्टिवा बाइक चोरी कर ली। आरोपी 2 मार्च तक आरे पुलिस कस्टडी (Police Custody) में है।

    दरसअल आरे पुलिस को आरे कॉलोनी के यूनिट 31 से एक्टिवा बाइक चोरी होने की शिकायत मिली थी। जिसके बाद आरे पुलिस के सीनियर पीआई शेखर डोम्बे के मार्गदर्शन में पीएसआई खोलम,पीएन गौतम बड़े, भाबड, सिंघाने, काटे,जानराव,थोरात और उनकी टीम ने पूरे इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगाला। जिसमे पुलिस को आरोपी सूरज गोरुले (28) उक्त बाइक ले जाते हुए दिखाई दिया।

    पुलिस को मिला सीसीटीवी से सुराग

    पुलिस सीसीटीवी की मदद से बाइक का पीछा करते हुए आरोपी तक पहुचने में कामयाब हुई। सूरज ने पुलिस को बताया कि वह एम कॉम की पढ़ाई के बाद एक बड़ी कंपनी में नौकरी करता था, लेकिन लॉकडाउन में नौकरी छूट गई। वह दूध का व्यवसाय शुरू करना चाहता था, लेकिन उसके लिए उसे दूध की डिलीवरी के लिए एक्टिवा बाइक की जरूरत थी। पैसे नहीं थे इसलिए उसने आरे कॉलोनी इलाके में पार्किंग में खड़ी बाइक चुराकर दूध बेचने लगा। आरे पुलिस ने बाइक जब्त कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।